राजस्थान में नाबालिग प्रेमिका के साथ युवक ने उठाया खतरनाक स्टेप, भाई को मैसेज कर कही थी ये बात

Dinesh Bohra

17 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 17 2024 6:59 PM)

राजस्थान के बाड़मेर में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक और उसकी नाबालिग प्रेमिका ने खतरनाक स्टेप ले लिया.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान (Rajasthan News) के बाड़मेर में प्रेम प्रसंग (Love Story) के चलते एक युवक और उसकी नाबालिग प्रेमिका ने खतरनाक स्टेप ले लिया. दोनों ने टांके में कूदकर सामूहिक आत्महत्या कर ली. सुसाइड से पहले युवक ने अपने भाई को मैसेज कर इस बारे में बताया था. पुलिस (Rajasthan Police) ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, घटना बाड़मेर (Barmer News) जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के सोड़ियार गांव की है. युवक खेताराम पुत्र मेताराम दो दिन पहले शाम को घर से काम पर जाने का कहकर निकल गया था. बताया जा रहा है कि युवक बाइक से गुड़ामालानी के मालपुरा गांव पहुंचा. जहां से अगले दिन प्रेमिका को बाइक पर लेकर अपने गांव के पास पहुंचा. वहां एक टांके पर ताला लगा होने के कारण युवक ने अपनी बाइक वहीं छोड़ दी और चप्पल भी वहीं उतार दिए. उसके बाद युवक नाबालिग लड़की को अपने खेत में बने टांके के पास ले गया, जहां दोनों ने सुसाइड किया.

सुसाइड से पहले भाई को किया मैसेज

पुलिस ने बताया कि युवक ने सुसाइड करने से पहले अपने भाई को मैसेज कर इस बारे में बताया था. इसके बाद युवक और नाबालिग लड़की दोनों खेत में बने टांके में कूद गए. डूबने से दोनों की मौत हो गई. मैसेज देखते ही भाई ने खेताराम को ढूंढना शुरू किया. इधर -उधर ढूंढने पर बाइक और चप्पलें मिलीं. इसके बाद बाइक से करीब 300 मीटर दूर खेत में बने टांके में दोनों के शव तैरते मिले. 

पुलिस बोली- रिपोर्ट के मुताबिक करेंगे कार्रवाई

चौहटन थाना प्रभारी भंवरसिंह ने बताया कि युवक और नाबालिग लड़की का शव टांके में मिला था. स्थानीय लोगों ने दोनों में प्रेम प्रसंग होने की बात कही है. युवक की उम्र 20 और नाबालिग लड़की की उम्र 17-18 के बीच है. पुलिस ने दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों की रिपोर्ट पर अग्रिम कार्रवाई की जायेगी.

एक ही समाज के थे दोनों

कहा जा रहा है कि युवक और नाबालिग लड़की दोनों एक ही समाज के थे. दोनों में लंबे समय से लव अफेयर चल रहा था. युवक खेताराम गुजरात और अपने गांव में मजदूरी का काम करता था. पुलिस सुसाइड की वजह तलाश करने में जुटी हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp