राजस्थान: लवली कंडारा हत्याकांड मामले की याचिका को हाईकोर्ट ने किया निस्तारित

Ashok Sharma

• 01:18 AM • 23 Feb 2023

Rajasthan:राजस्थान हाईकोर्ट में लवली कंडारा हत्या मामले में सीबीआई से निष्पक्ष जांच को लेकर दायर याचिका पर विस्तृत सुनवाई के बाद बुधवार को जोधपुर हाईकोर्ट ने निस्तारित कर दिया गया है. जस्टिस मनोज गर्ग की अदालत में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीआईडी सीबी पुष्पेन्द्रसिंह एएजी अनिल जोशी के साथ कोर्ट में पेश हुए, उन्होने अदालत को […]

फोटो: राजस्थान हाइकोर्ट की वेबसाइट से लिया गया है.

फोटो: राजस्थान हाइकोर्ट की वेबसाइट से लिया गया है.

follow google news

Rajasthan:राजस्थान हाईकोर्ट में लवली कंडारा हत्या मामले में सीबीआई से निष्पक्ष जांच को लेकर दायर याचिका पर विस्तृत सुनवाई के बाद बुधवार को जोधपुर हाईकोर्ट ने निस्तारित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

जस्टिस मनोज गर्ग की अदालत में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीआईडी सीबी पुष्पेन्द्रसिंह एएजी अनिल जोशी के साथ कोर्ट में पेश हुए, उन्होने अदालत को बताया कि इस मामले में पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और जांच पहले ही पूरी हो चुकी है.

उन्होने कहा कि वे सीआरपीसी की धारा 173 के तहत अधीनस्थ अदालत में रिपोर्ट प्रस्तुत करने वाले हैं, कोर्ट ने सभी को सुनने के बाद कहा कि इस मामले में सब कुछ हो चुका है, ऐसे में अब याचिका में कुछ भी शेष नही बचा है. हालांकि हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ता को सक्षम न्यायालय में याचिका दाखिल करने की छूट दी है और सम्बंधित न्यायालय को आवेदन पर विचार करने के निर्देश दिए है कि कानून के अनुसार उसी का फैसला कोर्ट ने इस आदेश के साथ आपराधिक याचिका को निस्तारित कर दिया.

सीएम गहलोत के निशाने पर आए उपेन यादव! बेरोजगार संघ और नई भर्तियों को लेकर दिया ये बयान, जानें

    follow google newsfollow whatsapp