भ्रष्टाचार की शिकायत पर अधिकारी ने कह दी विवादित बात, बोले- "मेरे से बड़े वालों के पास चले जाना...", Video Viral

Ashok Sharma

• 02:25 PM • 19 May 2024

राजस्थान के फलोदी जिले से एक अधिकारी का विवादित वीडियो सामने आया है. जिसमें अधिकारी गालियां देते नजर आ रहे हैं.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान (Rajasthan News) के फलोदी (Phalodi News) जिले से एक अधिकारी का विवादित वीडियो सामने आया है. जिसमें अधिकारी गालियां देते नजर आ रहे हैं. यह मामला मनरेगा से जुड़ा है. जिसमें फर्दी भुगतान के मामले पर बोलते हुए अधिकारी ने भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं. यह वीडियो बाप उपखंड में कार्यरत विकास अधिकारी गौतम चौधरी का है. जिसमें चौधरी कह रहे हैं "मनरेगा में भ्रष्टाचार मैं तो क्या, मेरा बाप भी बंद नहीं कर सकता. मनरेगा की योजना फर्जी भुगतान उठाने के लिए ही बनी है..."

यह भी पढ़ें...

आगे उन्होंने कहा कि मेरे से फालतू बात नहीं होती है. नागौर के नेता रिछपालजी मिर्धा के इलाके से आता हूं. सब चोर है, महाचोर है. इसके जवाब में जब शिकायतकर्ता ग्रामीण उन्हें ऐसा फर्जीवाड़ा बंद कराने की बात कहते हैं तो बीडीओ उन्हें जवाब देते हुए कहते हैं कि मेरे बाप से भी नहीं होगा.

"मेरे से बड़े वालों के पास चले जाना..."

मनरेगा पर बात करते हुए अधिकारी कहते हैं "मेरे से बड़े वालों (वरिष्ठ अधिकारी) के पास चले जाना. बंद कर दे तो...वे मीठी-मीठी बातें करेंगे... फिर आप कहोगे कि ऐसा कर दिया... फिर ज्ञापन देते हुए का फोटो खिंचवा लेना और कल अखबार में आ जाएगा. ज्ञापन दिया, इससे कुछ हासिल नहीं होने वाला है. दरअसल, हुआ यूं कि ग्रामीण नरेगा में चल रही गड़बड़ी को रोकने की मांग को लेकर अधिकारी से मिले थे. जिस पर अधिकारी ने जवाब दिया कि नरेगा में सब भ्रष्टाचार है और अगर मोदी जी ने इसे बंद कर दिया ना तो सारे एमएलए-एमपी चिल्लाएंगे. अगर सही काम नहीं कर सकते तो बंद कर दो. 

 

    follow google newsfollow whatsapp