पालीः महिला पटवारी को मैसेज करना तहसीलदार को पड़ा भारी, रिटायरमेंट से 2 साल पहले मिल गई ऐसी सजा

Bharat Bhushan

• 01:40 PM • 03 Sep 2023

Tahsiladar suspended in pali: पाली (pali news) में पटवारी को मैसेज करना एक तहसीलदार को भारी पड़ गया. मैसेज के बाद शिकायत के चलते तहसीलदार को निलंबित कर दिया गया. दरअसल, जिले के रोहट के तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित ने महिला पटवारी को मैसेज किया था. जिसमें दोस्ती करने की बात कही गई थी. पटवारी […]

Rajasthantak
follow google news

Tahsiladar suspended in pali: पाली (pali news) में पटवारी को मैसेज करना एक तहसीलदार को भारी पड़ गया. मैसेज के बाद शिकायत के चलते तहसीलदार को निलंबित कर दिया गया. दरअसल, जिले के रोहट के तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित ने महिला पटवारी को मैसेज किया था. जिसमें दोस्ती करने की बात कही गई थी. पटवारी की ओर से आरोप लगाने पर देर रात को निलंबित करने को आदेश जारी किया गया.

यह भी पढ़ें...

शिकायत मिलने के बाद राजस्व मंडल अजमेर ने आदेश जारी कर तहसीलदार बाबू सिंह राजपुरोहित को निलंबित कर उनका मुख्यालय अजमेर किया. सरकारी सेवा पूरी होने में महज 2 साल ही बचे थे. लेकिन तहसीलदार की इस हरकत के चलते उन्हें रिटायरमेंट से पहले ही निलंबित होना पड़ा.

जानकारी में सामने आया है कि तहसीलदार ने पटवारी को मोबाइल पर कुछ अनर्गल मैसेज भी भेजे थे. इस संबंध में भी महिला ने शिकायत की. वहीं, तहसीलदार का कहना है कि मुझ पर गलत आरोप लगाया गया. ये पटवारी जोधपुर से आना-जाना करती थी. मैंने काम के बारे में कहा तो उन्होंने उल्टे मुझ पर ही आरोप लगा दिया. यह आरोप पूरी तरह निराधार है. वहींं, जब राजस्थान तक ने  पटवारी से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन वो फोन नहीं अटेंड कर रही. जबकि वर्तमान SDO भंवरलाल जनागल ने आरोप को सत्य बताकर तत्काल निलंबित की बात भी स्वीकार की.

    follow google newsfollow whatsapp