नागौर: नाबालिग को किडनैप कर 4 महीने साथ रहा, पीड़िता ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, युवक गिरफ्तार

Kesh Ram

26 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 26 2023 2:15 AM)

Nagaur: नागौर जिले के मेड़ता थाना इलाके से 4 माह पहले एक नाबालिग लड़की को अपहरण कर अपने साथ भगा कर ले जाकर उसके साथ लगातार 4 माह तक जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है. 4 माह के बाद नागौर पुलिस ने पीड़िता को आरोपी के चागुल से मुक्त करवाया है. पुलिस ने आरोपी […]

Rajasthantak
follow google news

Nagaur: नागौर जिले के मेड़ता थाना इलाके से 4 माह पहले एक नाबालिग लड़की को अपहरण कर अपने साथ भगा कर ले जाकर उसके साथ लगातार 4 माह तक जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है. 4 माह के बाद नागौर पुलिस ने पीड़िता को आरोपी के चागुल से मुक्त करवाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

नागौर जिले के मेड़ता थाना पुलिस ने अपहरण कर्ता के चंगुल से नाबालिग लड़की को मामाखेड़ा पुलिस थाना बर जिला पाली से दस्तयाब किया है. आरोपी अशोक कुमार निवासी खेडा मामावास पुलिस थाना बर जिला पाली को गिरफ्तार कर लिया.

नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया की आरोपी उसे अपने साथ जबरदस्ती भगा कर ले गया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ लगातार 4 महीने तक दुष्कर्म किया. वहीं मेड़ता थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की को नागौर के बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया. जहां से बाल कल्याण समिति ने बालिका को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

थानाधिकारी रोशनलाल ने बताया की आरोपी अशोक पुत्र घीसाराम (22) जाति बावरी को पाली जिले के मामवास पुलिस थाना बर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायालय ने पीसी रिमांड पर सौंपा है.

Rajasthan: दिल्ली दौरा छोड़ सीएम गहलोत जयपुर पहुंचे, RTH बिल को लेकर हाई लेवल मीटिंग

    follow google newsfollow whatsapp