जोधपुर: युवक की मौत के बाद हंगामा, आरोप- केंद्रीय मंत्री शेखावत की गाड़ी से हुई थी टक्कर

Ashok Sharma

08 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 8 2023 10:51 AM)

Man dies after hitting Minister Shekhawat’s car: जोधपुर (Jodhpur news) के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर सुथार समाज के लोग केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के खिलाफ धरने पर बैठे हैं. दरअसल सुथार समाज का युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसकी 11वें […]

जोधपुर: युवक की मौत के बाद हंगामा, आरोप- केंद्रीय मंत्री शेखावत की गाड़ी से हुई थी टक्कर

जोधपुर: युवक की मौत के बाद हंगामा, आरोप- केंद्रीय मंत्री शेखावत की गाड़ी से हुई थी टक्कर

follow google news

Man dies after hitting Minister Shekhawat’s car: जोधपुर (Jodhpur news) के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर सुथार समाज के लोग केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के खिलाफ धरने पर बैठे हैं. दरअसल सुथार समाज का युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसकी 11वें दिन इलाज के दौरान मौत हो गई. आरोप है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कार से टकराने के बाद युवक घायल हुआ था.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार 27 जून को पावटा चौराहे पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की गाड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार मतोड़ा जगदीश सुथार घायल हो गया था. जिसके बाद उसे मथुरा दास माथुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. युवक की 11 दिन बाद शनिवार सुबह मौत हो गई. जिसको लेकर समाज के लोगों ने मोर्चरी के बाहर अनिश्चितकालीन धरना दे दिया है.

विश्वकर्मा समाज के अध्यक्ष वासुदेव ने बताया कि जगदीश के परिवार की हालत बेहद दयनीय है. वो अपने पिता का इकलौता पुत्र था. पिता का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. जगदीश का 1 साल का बच्चा है. अध्यक्ष ने कहा कि जगदीश के परिवार को सरकारी नौकरी व एक करोड़ का मुआवजा दिया जाए.

जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं की जाती हैं तब तक अनिश्चितकाल के लिए धरना जारी रहेगा. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया. वहीं इस पूरे घटनाक्रम की सच्चाई सामने लाकर चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

    follow google newsfollow whatsapp