Jaipur: जयपुर में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे और बीजेपी विधायक को धमकी, आखिर क्या है पूरा मामला?

विशाल शर्मा

31 May 2024 (अपडेटेड: May 31 2024 4:41 PM)

जयपुर के इलाके में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लिखे जाने को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. यही नहीं, इसके साथ 'पंजाब मुक्त' के विवादित नारे भी लिखे गए. वहीं, बीजेपी (BJP) विधायक बालमुकुंदाचार्य (Bal Mukundacharya) भी इस पुलिस कमिश्नरेट पहुंचे हैं कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है.

Rajasthantak
follow google news

जयपुर के इलाके में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लिखे जाने को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. यही नहीं, इसके साथ 'पंजाब मुक्त' के विवादित नारे भी लिखे गए. वहीं, बीजेपी (BJP) विधायक बाल मुकुंद आचार्य (Bal Mukundacharya) भी इस पुलिस कमिश्नरेट पहुंचे हैं कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. यह पूरा मामला जयपुर के चौड़ा रास्ता स्थित एक बैंक से जुड़ा है.

यह भी पढ़ें...

इस बैंक की दीवारों पर किसी अनजान व्यक्ति ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे. यहां से गुजर रहे बीजेपी विधायक बाल मुकुंद आचार्य की इस पर जब नजर पड़ी तो उन्होंने इस घटना पर आक्रोश जताया. विधायक ने यह पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाला.

विधायक का आरोप है कि उन्हें इसके बाद से ही जान से मारने की धमकियां मिलने लगी. जिसके चलते विधायक बालमुकुंद आचार्य ने जयपुर पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर इस मामले में आरोपियों पर सख्त शिक्षक कार्रवाई की जाने की मांग की. विधायक का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया पर पिछले 5 महीना से जान से मारने व अन्य प्रकार की धमकियां मिल रही है, जिसकी शिकायत आज उन्होंने जयपुर पुलिस कमिश्नर से की है.

अब पुलिस बैंक के पास लगे कैमरों से को खंगालेगी. शुरूआती तौर पर ये किसी आसामाजिक तत्व की हरकत लग रही है. लेकिन विधायक ने जयपुर पुलिस से आरोपी को तुरंत पकड़ने की मांग की. विधायक ने कहा पुलिस इस मामले में भी जांच करेगी और ऐसे नज़रे लिखने वाले व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp