Jaipur: चलती बाइक पर गर्लफ्रेंड को ‘KISS’ कर फंसा युवक, वीडियो आने के बाद पुलिस ने ऐसे निकाली आशिकी

विशाल शर्मा

16 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 16 2023 3:21 AM)

Jaipur Couple Viral Video:  जयपुर (Jaipur News) में सरेराह चलती बाईक पर रोमांस की खुमारी का भद्दा वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़का-लड़की चलती बाइक पर आशिकी करते नजर आ रहे हैं. प्रेमी युगल के इस फुहड़पन वाले वीडियो को देख यातायात पुलिस भी सर पकड़ने लगी. […]

Jaipur: चलती बाइक पर गर्लफ्रेंड को 'KISS' कर रहा था युवक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ऐसे निकाली आशिकी

Jaipur: चलती बाइक पर गर्लफ्रेंड को 'KISS' कर रहा था युवक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ऐसे निकाली आशिकी

follow google news

Jaipur Couple Viral Video:  जयपुर (Jaipur News) में सरेराह चलती बाईक पर रोमांस की खुमारी का भद्दा वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़का-लड़की चलती बाइक पर आशिकी करते नजर आ रहे हैं. प्रेमी युगल के इस फुहड़पन वाले वीडियो को देख यातायात पुलिस भी सर पकड़ने लगी. हालांकि यह पहली बार ऐसा नहीं है इससे पहले भी होली पर इसी तरह का बुलेट पर एक वीडियो सामने आया था और ठीक उसी तरह का यह वीडियो है.

यह भी पढ़ें...

युवक-युवती के आशिकी का यह वायरल वीडियो जयपुर के सांगानेर सदर इलाके का है. जहां एक युवक बाइक चला रहा था और पीछे एक प्रेमी युगल प्रेम की खुमारी में सरेआम संस्कृति की धज्जियां तो उड़ा ही रहा हैं, साथ ही यातायात नियमों की भी बखियां उधेड़ रहे हैं. बाईक सवार दोनों युवक और युवती में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था. बाइक चला रहे युवक को पीछे के खेल का आभास तक नहीं हुआ. तभी किसी ने फूहड़ आशिकी का वीडियो बना सोशल मीडिया पर इसे वायरल भी कर दिया.

पुलिस ने की कार्रवाई

जिसके बाद यह वीडियो यातायात पुलिस उपायुक्त प्रहलाद सिंह कृष्णनिया तक पहुंच गया. जिसके बाद उन्होंने बाइक की नंबर प्लेट के आधार पर पहचान कर कार्रवाई के आदेश दिए. जिसके कुछ देर बाद ही पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसका चालान किया. इसको लेकर जयपुर ट्रैफिक डीसीपी प्रहलाद सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर वाहन चालक द्वारा यातायात नियमों के उल्लंघन करते हुए वाहन पर अन्य गतिविधि कर वाहन चालक का वीडियो प्राप्त हुआ था. इस पर वीडियो में दिखाई दे रहे वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर वाहन स्वामी का नाम, पता प्राप्त किया गया और फिर यातायात पुलिस टीम द्वारा वाहन चालक के विरुद्ध एमवी एक्ट के तहत नियमानुसार कार्रवाई की गई है.

चलती बाइक पर रोमांस करते दिखे लड़का-लड़की, वीडियो वायरल, देखें

    follow google newsfollow whatsapp