जोधपुर: एक डॉक्टर ने कविता के जरिए CM गहलोत को सुनाई खरी-खरी, अब मांग रहे माफी

Ashok Sharma

• 02:05 PM • 30 Mar 2023

Jodhpur news: राजस्थान में राइट टू हेल्थ बिल के विरोध में डॉक्टर इलाज का काम छोड़ कभी सड़कों पर तो कभी सांकेतिक रूप से पानी-पुरी बेचते देखते गए. डॉक्टरों का विरोध लगातार जारी है. इसी बीच एक डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कविता के जरिए सीएम गहलोत और उनकी सरकार को […]

जोधपुर: एक डॉक्टर ने कविता के जरिए CM गहलोत को सुनाई खरी-खरी, अब मांग रहे माफी

जोधपुर: एक डॉक्टर ने कविता के जरिए CM गहलोत को सुनाई खरी-खरी, अब मांग रहे माफी

follow google news

Jodhpur news: राजस्थान में राइट टू हेल्थ बिल के विरोध में डॉक्टर इलाज का काम छोड़ कभी सड़कों पर तो कभी सांकेतिक रूप से पानी-पुरी बेचते देखते गए. डॉक्टरों का विरोध लगातार जारी है. इसी बीच एक डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कविता के जरिए सीएम गहलोत और उनकी सरकार को खरी-खरी सुना रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद एक इसी डॉक्टर का एक दूसरा वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वे माफी मांगते हुए देखे जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद डॉक्टर ने तुरंत एक दूसरा वीडियो जारी कर माफी मांगी है. डॉक्टर ने कहा कि मेरा कोई राजनीतिक हित नहीं है. मैं भावनाओं में बह गया था. अब मैं माफी मांगता हूं.

जोधपुर में डॉक्टर सुरेंद्र मित्तल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को नसीहत देते हुए कविता के रूप में एक वीडियो वायरल किया, जिसमें कहा कि अशोक गहलोत सुन लो हमारी बात, राहुल को विपक्ष धो है, तेरा साथी पायलट रो रहा है, तेरा बेटा भी करीब-करीब अयोग्य कमजोर हो रहा है और डॉक्टरों का भी तुझ से मोह खो रहा है.

इस वीडियो वायरल होने के बाद तुरंत डॉक्टर मित्तल बैकफुट पर आ गए और कहा- मैंने यह वीडियो गलती से डाल दिया था इसलिए में अब माफी मांगता हूं.

    follow google newsfollow whatsapp