धौलपुर: मोबाइल पर बात कर रही पत्नी को समोसा खाने को कहा तो उसने खा लिया जहर!

Umesh Mishra

31 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 31 2023 12:14 PM)

Woman consumed poison in anger in Dholpur: राजस्थान (rajasthan news) के धौलपुर (dholpur news) जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने समोसा खाने की बात पर जहर खा लिया. उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने […]

धौलपुर: मोबाइल पर बात कर रही पत्नी को समोसा खाने को कहा तो उसने खा लिया जहर

धौलपुर: मोबाइल पर बात कर रही पत्नी को समोसा खाने को कहा तो उसने खा लिया जहर

follow google news

Woman consumed poison in anger in Dholpur: राजस्थान (rajasthan news) के धौलपुर (dholpur news) जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने समोसा खाने की बात पर जहर खा लिया. उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मामले में जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

मामला जिले के कोतवाली थाना इलाके के पुराना शहर स्थित पुरानी सराय मौहल्ला का है. जहां के रहने वाले राजेंद्र धोबी 29 अगस्त की शाम को अपने घर पर समोसा लाया था. घर पहुंचते ही राजेंद्र को उसकी पत्नी 30 वर्षीय लक्ष्मी मोबाइल पर किसी से बात करती हुई मिली. अपनी पत्नी लक्ष्मी को मोबाइल फोन पर बात करने से मना किया और समोसा खाने का बोला. बस इस मामूली बात को लेकर लक्ष्मी गुस्सा हो गई और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया.

राजेंद्र को जब इसकी जानकारी हुई तो वह अपनी पत्नी लक्ष्मी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा. जहां से लक्ष्मी को रेफर कर दिया और रास्ते में लक्ष्मी को मौत हो गई. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शव गृह में रखवाया और मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी. पीहर पक्ष के आने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और मामले की जांच तहसीलदार धौलपुर को सौंप दी है.

पांच साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि एमपी के ग्वालियर की रहने वाली मृतका लक्ष्मी की करीब पांच साल पहले पुराना शहर स्थित पुरानी सराय मोहल्ला के रहने वाले राजेंद्र धोबी के साथ हुई थी. मृतका की यह दूसरी शादी हुई थी और उसकी एक दस वर्षीय बेटी है, जो अपनी बेटी और पति राजेंद्र के साथ रहती थी.

यह भी पढ़ें: 

“मेरा पति प्यार नहीं करता, मैं अकेली हूं”, कहकर लड़की ने रची ऐसी साजिश, पुलिस भी रह गई दंग

    follow google newsfollow whatsapp