अडानी-गहलोत के रिश्ते पर कांग्रेस के मंत्री ने दिया ये जवाब, जमीन देने की वजह भी बताई, जानें

Dinesh Bohra

• 02:04 AM • 23 Feb 2023

Rajasthan: राजस्थान में विभिन्न जिलों में कांग्रेस के प्रभारी मंत्रियों ने बुधवार को जिला मुख्यालय पर अडानी के मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसी कड़ी में बाड़मेर जिले के प्रभारी सुखराम विश्नोई ने अडानी की सरकारी संस्थाओं में बढ़ती भागीदारी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. राजस्थान तक ने मंत्री सुखराम […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: राजस्थान में विभिन्न जिलों में कांग्रेस के प्रभारी मंत्रियों ने बुधवार को जिला मुख्यालय पर अडानी के मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसी कड़ी में बाड़मेर जिले के प्रभारी सुखराम विश्नोई ने अडानी की सरकारी संस्थाओं में बढ़ती भागीदारी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. राजस्थान तक ने मंत्री सुखराम विश्नोई से पूछा कि गहलोत और अडानी का क्या रिश्ता है ? तो मंत्री जी का कहना था कि दोनों में कोई रिश्ता नहीं है. जो जमीन हमने जैसलमेर और उसके आसपास के इलाकों में दी है. वह जमीन सोलर प्लांट के लिए दी गई है. आगे से हम अडानी को राजस्थान में कहीं भी कोई जमीन नहीं देंगे.

यह भी पढ़ें...

हाल ही में राजेंद्र राठौड़ ने विधानसभा में अडानी के मामले को लेकर कांग्रेस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरते हुए कहा था कि आपकी सरकार ने साढ़े 4 साल में जैसलमेर समेत राजस्थान के कई हिस्सों में 75 हजार बीघा से ज्यादा जमीन अडानी को दे दी है और अन्य जगह भी गहलोत सरकार अडानी को जमीन देने की तैयारी में है. इसी सवाल पर बुधवार को बाड़मेर के प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई ने कहा कि सोलर प्लांट के लिए हमने जमीन अडानी को दी हैं, जो पूरी तरीके से लीगल तौर पर दी गई है. अब हम आगे और कोई जमीन अडानी को नहीं देंगे.

प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई ने कहा कि 2014 से पहले प्रधानमंत्री मोदी जी उद्योगपति अडानी के प्लेन में घूमते थे और अब 2014 के बाद अडानी मोदी के प्लेन में घूम रहे हैं. देश की कई सरकारी संस्थाएं अडानी को दे दी गई है और मोदी गवर्नमेंट ने देश को अडानी को बेच दिया है. मंत्री सुखराम विश्नोई ने कहा कि हाल ही में जो अडानी को लेकर रिपोर्ट में खुलासा हुआ है. उसको लेकर बीजेपी क्यों नहीं जेआईसी करवा रही है ? मतलब साफ है कि मोदी सरकार अडानी के काले धन और फर्जीवाड़े को दबाना चाहती है. इस मामले को लेकर कांग्रेस जनता के बीच जाएगी और मोदी सरकार की पोल जरूर खोलेगी.

सीएम गहलोत के निशाने पर आए उपेन यादव! बेरोजगार संघ और नई भर्तियों को लेकर दिया ये बयान, जानें

    follow google newsfollow whatsapp