Rajasthan: स्कूली बच्चों को लेकर टूर पर निकली स्कूल बस ट्रक से टकराई और हो गई ये अनहोनी

Bharat Bhushan

• 10:58 AM • 11 Jan 2024

Bus Accident in Pali: पाली (pali news) जिले के पास एक बड़ा हादसा हो गया है. हाईवे के पास बच्चों और स्कूल स्टॉफ से भरी एक बस ट्रेलर से टकरा गई. जिसके चलते 2 की मौत और 12 घायल हो गए. यह हादसा सुमेरपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पालड़ी जोड़ के पास हुआ. यहां […]

Rajasthantak
follow google news

Bus Accident in Pali: पाली (pali news) जिले के पास एक बड़ा हादसा हो गया है. हाईवे के पास बच्चों और स्कूल स्टॉफ से भरी एक बस ट्रेलर से टकरा गई. जिसके चलते 2 की मौत और 12 घायल हो गए. यह हादसा सुमेरपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पालड़ी जोड़ के पास हुआ. यहां से एक निजी बस हाईवे पर बीच राह खड़े डामर से भरे ट्रेलर से टकराई गई. यह बच्चे एजुकेशन टूर पर जा रहे थे. गुजरात से इन बच्चों को जोधपुर-जैसलमेर ले जाने के लिए बस निकली थी. तभी यह एक्सीडेंट हो गया.

यह भी पढ़ें...

टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह डैमेज हो गया. बस में स्टूडेंट, टीचर और स्कूल के कुछ स्टाफ समेत कुल 52 लोग सवार थे. इसमें 2 स्कूल स्टाफ की मौत हो गई और 11 लोग गंभीर घायल हैं.

हादसे में बस चालक-खलासी सहित तीन शिक्षक और 12 बच्चे घायल हो गए. जिन्हे शिवगंज अस्पताल पहुंचाया गया. 11 जनवरी सुबह खिलालू मेहसाना (गुजरात) से बस आ रही थी. इस बस को शिकारपुर की ओर जाना था. लेकिन उससे पहले ही सुमेरपुर के पालड़ी जोड़ के पास यह हादसा हो गया.

    follow google newsfollow whatsapp