शादी की रात ही पति को चकमा देकर फरार हुई दुल्हन, सच्चाई जानकर दूल्हे के उड़ गए होश!

Suresh Foujdar

27 May 2023 (अपडेटेड: May 27 2023 8:18 AM)

Bride absconded in Bharatpur: भरतपुर में एक दूल्हे के साथ ठगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. उसने लड़की के परिजनों को 2 लाख देकर शादी की मगर गोल्डन नाइट के दौरान ही दुल्हन उसे चकमा देकर फरार हो गई. युवक की 24 मई को शादी हुई थी और उसी रात जब […]

शादी की रात ही पति को चकमा देकर फरार हो गई दुल्हन, सच्चाई जानकर दूल्हे के उड़ गए होश!

शादी की रात ही पति को चकमा देकर फरार हो गई दुल्हन, सच्चाई जानकर दूल्हे के उड़ गए होश!

follow google news

Bride absconded in Bharatpur: भरतपुर में एक दूल्हे के साथ ठगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. उसने लड़की के परिजनों को 2 लाख देकर शादी की मगर गोल्डन नाइट के दौरान ही दुल्हन उसे चकमा देकर फरार हो गई. युवक की 24 मई को शादी हुई थी और उसी रात जब परिजन सोए हुए थे तो दुल्हन वहां से भाग गई.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, पूरा मामला शहर के कोतवाली इलाके का है. रात के समय परिजन सोए हुए थे. उस समय मौका देखकर दुल्हन घर की छत की रेलिंग से साडी बांधकर नीचे उतर गई और फरार हो गई. कुछ घंटे बाद जब दूल्हा जागा तो सच्चाई जानकर उसके होश उड़ गए.

शादी के नाम पर युवक को ऐसे फंसाया
राहुल शर्मा नामक युवक की शादी नहीं हो रही थी. इसलिए उसके दोस्त राकेश ने इंदौर स्थित अपनी ससुराल से उसकी शादी कराने की बात कही थी. बिचौलिया राकेश ने इंदौर ले जाकर एक होटल में दुल्हन को दिखा दिया और विगत 24 मई को दुल्हन पक्ष के लोग भरतपुर में शादी करने के लिए आ गए. शादी में 7 फेरे से पहले युवक ने दुल्हन के परिजनों को ₹2 लाख भी दिए थे.

शादी संपन्न होने के बाद युवक दुल्हन को अपने घर ले आया. रात के समय जब कमरे में दूल्हा सो गया तो मौका देखकर दुल्हन फरार हो गई. कुछ घंटे बाद जब राहुल को होश आया तो दुल्हन उसके कमरे में नहीं मिली. घटना के बारे में राहुल ने अपने परिजनों को बताया और फिर बिचौलिया राकेश से बात की तो उसने फोन पर बात करने से मना कर दिया.

भरतपुर जिले के अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश उपाध्याय ने बताया कि राहुल शर्मा नामक एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि इंदौर से उसकी शादी ₹2 लाख देकर हुई थी. उसी रात दुल्हन फरार हो गई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: फेरों से पहले दुल्हन हुई फरार तो 13 दिन तक शादी के ख्वाब सजाए बैठा रहा दूल्हा, अब सामने आई ये खबर

    follow google newsfollow whatsapp