भरतपुर: जिम से बाहर युवक पर फायरिंग, ब्लैक स्कॉर्पियों में आए 5 बदमाशों ने लाठियों से पीटा

Suresh Foujdar

23 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 23 2023 7:36 AM)

Bharatpur: भरतपुर में तड़के सुबह जिम से बाहर निकल रहे एक व्यक्ति पर करीब 5 बदमाशों ने फायरिंग कर दी और लाठियों से जमकर मारपीट की. बदमाश युवक को घायल हालत में छोड़कर फरार हो गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के […]

Rajasthantak
follow google news

Bharatpur: भरतपुर में तड़के सुबह जिम से बाहर निकल रहे एक व्यक्ति पर करीब 5 बदमाशों ने फायरिंग कर दी और लाठियों से जमकर मारपीट की. बदमाश युवक को घायल हालत में छोड़कर फरार हो गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

यह पूरी वारदात जिम के आगे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में देखा जा सकता है कि बदमाश लाठियों से गजेंद्र उर्फ लाला गुर्जर पर हमला बोल रहे हैं और फिर पिस्टल से उसमें गोली मार देते हैं.

घटना अटल बंद थाना इलाके की है. जहां 40 वर्षीय गजेंद्र और लाला गुर्जर निवासी गांव अनाह, थाना सेवर जो हाल ही में शहर में रहते हैं. वह सुबह जिम करने गया था और जिम करने के बाद वह वापस बाहर निकला और गाड़ी में बैठने लगा तभी एक ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो में सवार होकर करीब 5 बदमाश आए. बदमाशों ने गजेंद्र उर्फ लाला गुर्जर को पकड़ लिया और उस पर लाठियां बरसाना शुरू कर दी. एक बदमाश ने उस पर फायरिंग की जिसके कारण गजेंद्र के पैरों में 3 गोली लगी.

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज जारी है, वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और फरार हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है. साथ ही जिले में नाकाबंदी कराई गई है. सिटी सीओ सतीश वर्मा ने बताया कि गजेंद्र उर्फ लाला गुर्जर नामक व्यक्ति जिम कर के बाहर निकल रहा था. तभी 5-6 बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

शाही राजवाड़े परिवार में शादी, हाथी पर आया दूल्हा, पूरा शहर सजा

    follow google newsfollow whatsapp