Barmer: पत्नी को पीहर छोड़कर वापस अपने घर नहीं पहुंच सका पति, रास्ते में जो हुआ उससे परिजनों के उड़े होश!

Dinesh Bohra

29 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 29 2023 2:43 AM)

Barmer News: बाड़मेर में एक सनसनीखेज मामला (Crime News) सामने आया है. जहां पति को पत्नी छोड़कर ससुराल चली. जिसके बाद पुलिस को पति का शव झाड़ियों में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस (Rajasthan Police) ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं. घटना बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना […]

Barmer: पत्नी को पीहर छोड़कर वापस अपने घर नहीं पहुंच सका पति, रास्ते में जो हुआ उससे परिजनों के उड़े होश!

Barmer: पत्नी को पीहर छोड़कर वापस अपने घर नहीं पहुंच सका पति, रास्ते में जो हुआ उससे परिजनों के उड़े होश!

follow google news

Barmer News: बाड़मेर में एक सनसनीखेज मामला (Crime News) सामने आया है. जहां पति को पत्नी छोड़कर ससुराल चली. जिसके बाद पुलिस को पति का शव झाड़ियों में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस (Rajasthan Police) ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं. घटना बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के सांवरडा राखी रोड़ की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के सिवाना कस्बे के मोकलसर के निवासी जेठाराम अपनी पत्नी उसके पीहर छोड़ने गया था. जब युवक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस थाने में युवक की गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी. अब एक युवक का शव सांवरडा रोड़ राखी रोड़ पर झाड़ियों में लटका मिला तो परिजनों के होश उड़ गए.

यह भी पढ़े: Rajasthan में स्टांप पर बिकी बेटी, बोली- तब 12 साल की उम्र थी, रातभर चिल्लाती रही पर कोई नहीं आया

बदबू आने पर झाड़ियों में पहुंचे राहगीर

जानकारी के अनुसार सांवरडा रोड़ से गुजर रहे लोगों को जब झाड़ियों से बदबू आई तो झाड़ियों में जाकर देखा. जहां युवक का शव झाड़ियों में लटका हुआ था. इस पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर समदड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां उसकी पहचान जेठाराम के रूप में हुई है.

3 दिन पहले गुमशुदगी करवाई थी दर्ज

समदड़ी थानाधिकारी शारदा के मुताबिक मोकलसर निवासी जेठाराम नामक युवक का शव झाड़ियों में लटका मिला है. परिजनों ने 3 दिन पहले सिवाना थाने में युवक की गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े: ‘ठांय-ठांय’..गुस्से में आकर आर्मी के जवान ने अपने भाई पर तान दी बंदूक, इस बात को लेकर था झगड़ा

पत्नी को पीहर छोड़ने निकला था युवक

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि जेठाराम अपनी पत्नी को पीहर पहुंचाने का कहकर घर से निकला था. पहले दोनों नागाणा मंदिर गए. मंदिर दर्शन करने के बाद जेठाराम अपनी पत्नी को पीहर छोड़कर वापस अपने गांव के लिए रवाना हुआ था. जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. अब युवक का शव झाड़ियों में लटका मिला था. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़े: दौसा: मनचलों ने लड़कियों के साथ की छेड़छाड़ तो परिजनों ने बीच सड़क पर बनाया ‘मुर्गा’

    follow google newsfollow whatsapp