बाड़मेर: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ने पानी के टांके में कूदकर दी जान, दोनों को ननिहाल में हुआ था प्यार

Dinesh Bohra

23 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 23 2023 6:33 AM)

Barmer: बाड़मेर में सामूहिक आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार रात को प्रेम प्रसंग के चलते एक नाबालिग ने अपने प्रेमी के साथ पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. सुबह टांके के पास से गुजरने वाले लोगों ने जब दोनों के जूते टांके के बाहर पड़े देखा तो […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer: बाड़मेर में सामूहिक आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार रात को प्रेम प्रसंग के चलते एक नाबालिग ने अपने प्रेमी के साथ पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. सुबह टांके के पास से गुजरने वाले लोगों ने जब दोनों के जूते टांके के बाहर पड़े देखा तो संदेह पर टांके को भी देखा. जिसमें दोनों के शव तैरते दिखाई दिए. घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के भीलों की बस्ती की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक धोरीमन्ना के लुखु गांव में भीलों की बस्ती में 18 वर्षीय दिनेश और 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का ननिहाल है. एक दिन पहले ही नाबालिग लड़की अपने ननिहाल आई थी. जिसके बाद दिनेश और नाबालिग दिन में ही कहीं निकल गए थे. परिजनों ने जब दोनों को नहीं देखा तो उनकी तलाश शुरू की, रात में भी ढूंढा तो दोनों कहीं नहीं मिले.

सुबह दोनों के शव घर से करीब 2 किलोमीटर दूर स्कूल के पास बने पानी के टांके में दोनों के शव तैरते मिले तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई. आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर धोरीमन्ना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ननिहाल से ही शुरू हुआ प्रेम प्रसंग
बताया जा रहा है कि 18 वर्षीय दिनेश अपने ननिहाल में ही रहता था. वहीं 17 वर्षीय नाबालिग लड़की भी ननिहाल आते जाते रहती थी. इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया और यह प्यार लव अफेयर तक पहुंच गया. नाबालिग लड़की एक दिन पहले ही अपने गांव से ननिहाल आई थी. बीती रात को दोनों ने पानी के टांके में कूदकर अपनी जान दे दी.

जांच में जुटी पुलिस
धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के मुताबिक नाबालिग लड़की और युवक में प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों ने ननिहाल से करीब 2 किलोमीटर दूर स्कूल के पास बने टांके में कूदकर सुसाइड किया है. पुलिस को किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

अडानी-गहलोत के रिश्ते पर कांग्रेस के मंत्री ने दिया ये जवाब, जमीन देने की वजह भी बताई, जानें

    follow google newsfollow whatsapp