2 बहनों के इकलौते भाई को डंपर ने कुचला, स्कूटी पर ममेरे भाई के साथ जा रहा था युवक

Dinesh Bohra

27 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 27 2023 3:55 AM)

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर शहर में स्कूटी पर सवार होकर दो ममेरे भाई अपने काम से जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से आ रहे डंपर ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिसमें बैंक कर्मचारी सवाई सिंह के इकलौते 18 साल के बेटे की मौके पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई. जैसे ही […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर शहर में स्कूटी पर सवार होकर दो ममेरे भाई अपने काम से जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से आ रहे डंपर ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिसमें बैंक कर्मचारी सवाई सिंह के इकलौते 18 साल के बेटे की मौके पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई. जैसे ही परिवार में यह खबर आई तो हाहाकार मच गया. वहीं दूसरे भाई का भी अस्पताल में इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें...

दरसअल, शहर के व्यस्ततम चौराहे पर एक डंपर ने स्कूटी सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया. डंपर एक युवक को रौंद कर आगे बढ़ा तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तो दूसरे को बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना बाड़मेर शहर के स्वामी विवेकानंद सर्किल की है.

जानकारी के मुताबिक आपस में मामा के बेटे दो भाई स्कूटी पर सवार होकर शहर के रॉय कॉलोनी से होते हुए कलेक्ट्रेट की तरफ जा रहे थे. इस दौरान डंपर ने मोड़ पर स्कूटी को चपेट में ले लिया. ऐसे में स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया. जिससे स्कूटी चला रहा स्वरूसिंह पुत्र सवाईसिंह नामक युवक डंपर के पिछले टायर के नीचे आ गया. वहीं स्कूटी के पीछे बैठा स्वरूपसिंह पुत्र रामसिंह उछलकर दूर गिर गया और गंभीर घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर जमा हुए लोगों ने डंपर को रुकवाकर दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. जहां चिकित्सकों ने स्वरूपसिंह पुत्र सवाईसिंह को मृत घोषित कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं अस्पताल पहुंचकर घायल के बयान दर्ज किए. पुलिस के मुताबिक परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने इस हादसे में डंपर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं दुर्घटनाग्रस्त डंपर और स्कूटी दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करवाया है.

2 बहनों का इकलौता भाई था मृतक
मृतक स्वरूपसिंह की दो बहने हैं और मृतक दो बहनों के इकलौता भाई था. मृतक के पिता सवाई सिंह बैंक में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी है. जैसे ही इस हादसे की खबर परिवार में पहुंची परिवार में कोहराम मच गया. जवान बेटे की सड़क हादसे में मौत से परिवार में मातम छा गया.

करौली: कैला माता मेले में चल रही थी खुलेआम लूट, मंत्री रमेश मीणा ने मारा छापा तो सामने आई ये बात

    follow google newsfollow whatsapp