बाड़मेर: पशुओं को पानी पिला रही थी 13 साल की मासूम, पैर फिसलने से टांके में जा गिरी, मौत

Dinesh Bohra

• 02:29 AM • 28 Feb 2023

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर में पैर फिसलने से पानी के टांके में गिरी 13 वर्षीय मासूम बच्ची की अस्पताल में मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. घटना […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर में पैर फिसलने से पानी के टांके में गिरी 13 वर्षीय मासूम बच्ची की अस्पताल में मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. घटना जिले के बायतु थाना क्षेत्र एक गांव की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक जिले के धोला डेर खरंटिया गांव में रविवार शाम में 13 वर्षीय बालिका लक्ष्मी घर से कुछ दूरी पर पशुओं को पानी पिला रही थी. टांके से पानी निकालने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह टांके में जा गिरी. जैसे ही बच्ची के चिल्लाने की आवाज परिजनों से सुनी तो दौड़कर टांके के पास पहुंचे. आनन फानन में परिजन 13 वर्षीय मासूम को टांके से निकालकर जिला अस्पताल ले पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बायतु पुलिस हेड कांस्टेबल नारणाराम के अनुसार मृतक बच्ची के पिता वगताराम ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपकर बताया है कि पैर फिसलने से उसकी बेटी पानी के भरे टांके में गिर गई. टांके में अत्यधिक पानी होने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वसुंधरा को शक्ति प्रदर्शन की आवश्यकता नहीं, केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा, सीएम कौन होगा- अशोक परनामी

    follow google newsfollow whatsapp