अलवर: बेटे ने घर की सुरक्षा के लिए पाला था जर्मन शेफर्ड, कुत्ते ने पिता के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

Himanshu Mishra

• 09:00 AM • 16 Nov 2023

Alwar: इस्लाम ने बताया कि उसका बेटा राशीद 6 महीने पहले जर्मन शेफर्ड डॉग को घर लेकर आया था. उनके गांव में चोरी की घटनाएं हो रही थी. ऐसे में कुत्ते को घर की रखवाली के लिए लाया गया था.

अलवर: बेटे ने घर की सुरक्षा के लिए पाला था जर्मन शेफर्ड, कुत्ते ने पिता के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

अलवर: बेटे ने घर की सुरक्षा के लिए पाला था जर्मन शेफर्ड, कुत्ते ने पिता के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

follow google news

Alwar News: अलवर में एक पालतू कुत्ते ने अपने बुजुर्ग मालिक के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इस दौरान मालिक के चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. घायल अवस्था में बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. बुजुर्ग ने बताया कि घर की रखवाली के लिए उसका बेटा 6 महीने पहले कुत्ते लेकर आया था.

यह भी पढ़ें...

अलवर के सदर थाना क्षेत्र के रायबका गांव में रहने वाले इस्लाम उम्र 60 साल के पालतू कुत्ते ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इस पर दर्द से इस्लाम चिल्लाया. तो आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए. लोगों ने पालतू कुत्ते को वहां से दूर किया और उसके बाद इस्लाम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

6 महीने पहले घर आया था जर्मन शेफर्ड डॉग को

इस्लाम ने बताया कि उसका बेटा राशीद 6 महीने पहले जर्मन शेफर्ड डॉग को घर लेकर आया था. उनके गांव में चोरी की घटनाएं हो रही थी. ऐसे में कुत्ते को घर की रखवाली के लिए लाया गया था. कुछ दिन में कुत्ता इस्लाम के परिवार का सदस्य बन गया. बुधवार को सुबह के समय उनके गांव की स्ट्रीट डॉग आपस में लड़ रहे थे. इसी दौरान इस्लाम का पालतू कुत्ता भी उनके पीछे भागने लगा. स्ट्रीट डॉग से बचने के लिए इस्लाम जब अपने पालतू कुत्ते को वहां से हटने लगा. तो उसके कुत्ते ने इस्लाम पर हमला कर दिया.

प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

पालतू कुत्ते ने इस्लाम के प्राइवेट पार्ट पर काट लिया. दर्द से जब इस्लाम चिल्लाने लगा, तो आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए. इस्लाम के शरीर से खून निकलने लगा. उसे तुरंत इलाज के लिए अलवर के राजीव गांधी सामने अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज जारी है. इस्लाम ने बताया कि कुत्ते की देखभाल करता है. उसके खाने पीने के पानी की व्यवस्था भी वही करता है. उसको नहीं लगा था की जिसकी देखभाल वो कर रहा है उसे पर एक दिन हमला कर देगा.

Rajasthan Election: कांग्रेस के गढ़ में PM मोदी बोले; कमल का बटन ऐसे दबाओ जैसे फांसी दे रहे हो

    follow google newsfollow whatsapp