Alwar: इस मामूली सी बात पर सहायक लेखा अधिकारी ने ऑफिसर को जड़ा थप्पड़, पुलिस ने कराया बीच-बचाव

Himanshu Sharma

• 09:23 AM • 03 Feb 2024

Alwar: अलवर जिले की थानागाजी पंचायत समिति थानागाजी में सहायक लेखाधिकारी की दबंगई देखने को मिली. एक छोटी सी बात को लेकर सहायक लेखा अधिकारी ने विकास अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया.

Alwar: इस मामूली सी बात पर सहायक लेखा अधिकारी ने ऑफिसर को जड़ा थप्पड़, पुलिस ने कराया बीच-बचाव

Alwar: इस मामूली सी बात पर सहायक लेखा अधिकारी ने ऑफिसर को जड़ा थप्पड़, पुलिस ने कराया बीच-बचाव

follow google news

Alwar: अलवर जिले की थानागाजी पंचायत समिति थानागाजी में सहायक लेखाधिकारी की दबंगई देखने को मिली. एक छोटी सी बात को लेकर सहायक लेखा अधिकारी ने विकास अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया. विवाद बढ़ा तो दोनों अधिकारी आपस में भीड़ गए. मामले की सूचना पुलिस को मिली. तो पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को शांत करवाया. इस दौरान पुलिस ने शांति भंग के आरोप में सहायक लेखा अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया. दूसरी तरफ विकास अधिकारी ने भी मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी है.

यह भी पढ़ें...

विकास अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि कल मुख्यमंत्री की वीसी में मिले निर्देश के अनुसार कार्यालय में लेट आने वाले कर्मचारी की हाजिरी रजिस्टर में समय पर नहीं पहुंचने पर क्रॉस का निशान कर दिया था. वो सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर ऑफिस पहुंचे. उसके बाद उन्होंने ऑफिस का निरीक्षण किया. इस दौरान करीब 10 कर्मचारी व अधिकारी अनुपस्थित मिले. इस मामले को लेकर लेखा अधिकारी संपतराम मीणा आक्रोशित हो गए. वो सीधे विकास अधिकारी सुरेश वर्मा के कमरे में पहुचे. वहां पहले तो गाली गलौज की उसके बाद विकास अधिकारी को थप्पड़ मार दिए. इस दौरान दोनों कर्मचारी आपस में उलझ गए. ऑफिस में मौजूद कर्मचारियों ने बीच-बचाव करके बड़ी मुश्किल से मामला शांत किया.

पुलिस ने शांत करवाया मामला

इस मामले की सूचना पर थानागाजी पुलिस मौके पर पहुंची और संपतराम को गिरफ्तार करके थाने ले गई. मामले पर विकास अधिकारी सुरेश ने बताया कि मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है. इस घटना को लेकर सभी कर्मचारियों में भारी आक्रोश है. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि जैसे ही मामले की सूचना मिली थानागाजी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया. इस दौरान सहायक लेखा अधिकारी को शांति भंग के आरोप में तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में विकास अधिकारी की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp