डॉक्टरों की हड़तालः इलाज करने खुद उतरे जिला कलेक्टर, सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कही ये बात

भवानी सिंह

29 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 29 2023 12:57 PM)

Right to health Bill: राजस्थान में राइट टू हेल्थ बिल के विरोध में ओपीडी बंद होने के चलते मरीजों की परेशानी बढ़ गई. चिकित्सकों के सड़क पर उतरने के बाद अब हालात गंभीर हो गए है. वहीं, बूंदी में हड़ताल पर उतरे हैं, वही जिला कलेक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी खुद ही मरीजों का इलाज करने […]

Rajasthantak
follow google news

Right to health Bill: राजस्थान में राइट टू हेल्थ बिल के विरोध में ओपीडी बंद होने के चलते मरीजों की परेशानी बढ़ गई. चिकित्सकों के सड़क पर उतरने के बाद अब हालात गंभीर हो गए है. वहीं, बूंदी में हड़ताल पर उतरे हैं, वही जिला कलेक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी खुद ही मरीजों का इलाज करने में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

आईएएस बनने से पहले बूंदी के जिला कलेक्टर डॉ रविंद्र गोस्वामी चिकित्सक भी थे. ऐसे में डॉक्टर्स की हड़ताल के बाद जिला कलेक्टर खुद ही हॉस्पिटल पहुंच गए और इमरजेंसी रूम में मरीजों को देखने लगे. जहां पर मरीजों की लंबी लाइन देखकर खांसी-जुकाम, बुखार और अन्य बीमारियों के आने वाले मरीजों को देखा. 

मरीजों की दवा लिखते और ब्लड प्रेशर मापते कलेक्टर की तस्वीर अब चर्चा में हैं. जिला अस्पताल के कार्यवाहक पीएमओ डॉ प्रभाकर विजय ने बताया कि आपातकालीन सेवाओं में पांच ही चिकित्सक काम कर रहे हैं. जिससे जिला अस्पताल में मरीजों की काफी लंबी लाइन थी. वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कलेक्टर के इस काम की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट किया कि ऐसे ही सेवाभाव व समर्पण से चिरंजीवी हो रहा है राजस्थान. डॉ रविन्द्र गोस्वामी, आपका ये जज्बा प्रशंसनीय है.

यह भी पढ़ेंः राइट टू हेल्थ बिलः राजस्थान के सभी अस्पतालों में आज बंद रहेगी OPD, हड़ताल पर 15 हजार डॉक्टर

    follow google newsfollow whatsapp