दिव्या मदेरणा से बेटे की बहस के बाद वाटर टैंक में मिला हेड कांस्टेबल का शव

Ashok Sharma

• 05:55 PM • 08 Sep 2023

suspicious death of head constable: राजस्थान (Rajasthan News) में फलोदी (Phalodi News) जिले के चाखू थाने के हेड कांस्टेबल का शव थाना परिसर में बने वाटर टैंक में मिला है. हेड कांस्टेबल का बेटा उप प्रधान है जिसकी दो दिन पहले ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा (Divya Maderna) से नोंक झोक हो गई थी. इसके बाद […]

दिव्या मदेरणा से बेटे की बहस के बाद वाटर टैंक में मिला हेड कांस्टेबल का शव

दिव्या मदेरणा से बेटे की बहस के बाद वाटर टैंक में मिला हेड कांस्टेबल का शव

follow google news

suspicious death of head constable: राजस्थान (Rajasthan News) में फलोदी (Phalodi News) जिले के चाखू थाने के हेड कांस्टेबल का शव थाना परिसर में बने वाटर टैंक में मिला है. हेड कांस्टेबल का बेटा उप प्रधान है जिसकी दो दिन पहले ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा (Divya Maderna) से नोंक झोक हो गई थी. इसके बाद उप प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया था. शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में हेड कांस्टेबल का शव मिला है.

यह भी पढ़ें...

फलौदी एसपी विनित बंसल ने बताया कि थाना परिसर के टांके में ओसियां के बाना का बास निवासी हेड कांस्टेबल चेनाराम बाना ने कूद कर आत्महत्या कर ली है. मामले की विस्तृत जांच की जाएगी. इधर इस घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के तिंवरी पंचायत समिति के उपप्रधान खेमाराम सहित अन्य लोग चाखू के लिए रवाना हो गए. पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारी भी थाने पहुंचे हैं.

घटना पर हनुमान बेनीवाल ने जताया दुख

एसपी बंसल ने बताया कि अभी किसी तरह का सुसाइड नोट सामने नहीं आया है. पुलिस पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपने की तैयारी कर रही है. थानाधिकारी समरवीर सिंह ने उच्चाधिकारियों को इस घटना की सूचना दी है. वहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने इस घटना को दुखद बताया है.

यह है पूरा मामला

6 सितंबर को तिंवरी के उपप्रधान खेमाराम बाना को ओसियां पुलिस ने विधायक दिव्या मदेरणा के कार्यक्रम में व्यवधान करने पर शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया था. इसके बाद कार्रवाई को लेकर आरोप लगे थे कि पुलिस विधायक के दबाव में काम कर रही है. भाजपा ने भी इसको लेकर विरोध जताया था. अब हेड कांस्टेबल का संदिग्ध अवस्था में शव मिलना जांच का विषय बन गया है.

यह भी पढ़ें: अंडरगारमेंट्स में करोड़ों का सोना छुपाकर ला रहा था मजदूर, जयपुर एयरपोर्ट पर ऐसे पकड़ा गया

    follow google newsfollow whatsapp