Rajasthan: फुलेरा से वायरल हुए वीडियो ने पूरे राजस्थान में मचाई सनसनी! सामने आई पूरी सच्चाई

विशाल शर्मा

30 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 30 2024 12:12 PM)

Rajasthan: राजस्थान के जयपुर जिले के फुलेरा इलाके में बीते बुधवार को मारपीट का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना इंडिया शेल्टर होम फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में घटित हुई.

Phulera Viral Video

Phulera Viral Video

follow google news

Rajasthan: राजस्थान के जयपुर जिले के फुलेरा इलाके में बीते बुधवार को मारपीट का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना इंडिया शेल्टर होम फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में घटित हुई, जहां कुछ गुस्साए लोगों ने तीन युवकों के साथ लाठी-डंडो और लात-घूंसो से मारपीट की.

यह भी पढ़ें...

मामला फर्जी दस्तावेज तैयार कर लोन लेने से जुड़ा हुआ है, जिसमें सुरेश कुमावत नामक व्यक्ति का जयपुर में एक प्लॉट था. सुरेश ने यह प्लॉट राकेश कुमावत को बेच दिया. इसके बाद राकेश ने अपने साथी गणेश और मोइनुद्दीन के साथ मिलकर सुरेश के नाम पर फर्जी दस्तावेज तैयार किए और उक्त प्लॉट पर साढ़े सात लाख रुपए का लोन ले लिया. जब फाइनेंस कंपनी ने सुरेश से लोन की किश्त मांगी, तो उसे धोखाधड़ी का पता चला.

क्या है मामला

गुस्साए सुरेश और अन्य लोग फाइनेंस कंपनी के ऑफिस पहुंचे और वहां हंगामा मचा दिया. इसके बाद उन्होंने राकेश, मोइनुद्दीन और गणेश के साथ लाठी-डंडों और लात-घूंसो का प्रयोग करते हुए मारपीट की. ऑफिस अखाड़ा बन गया लेकिन किसी ने भी बीच बचाव नहीं किया. सूचना मिलते ही फुलेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ युवकों को हिरासत में लेकर मामला शांत किया.

राजीनाम कर सुलझाया मामला

फुलेरा थानाधिकारी बाबूलाल मीणा के अनुसार, दोनों पक्षों ने बाद में आपसी समझाईश कर राजीनामा कर लिया. पुलिस ने मामले की पूरी जानकारी ली और दोनों पक्षों को समझाकर मामला सुलझा लिया गया.
 

    follow google newsfollow whatsapp