मेहंदीपुर से लौट रहे जीजा-साले की एक्सीडेंट में मौत, चार दिन पहले हुई थी युवक की शादी, घर इंतजार कर रही थी दुल्हन

Himanshu Sharma

25 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 25 2024 7:21 AM)

Alwar: अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसे में दो परिवार तबाह हो गए. आमने-सामने की इस टक्कर में साले व जीजा की मौत हो गई. चार दिन पहले युवक की शादी हुई थी. दुल्हन के हाथ की मेहंदी भी नहीं हटी उससे पहले उसका सुहाग उजड़ गया.

मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन कर लौट रहे जीजा-साले की एक्सीडेंट में मौत, चार दिन पहले हुई थी युवक की शादी, घर इंतजार कर रही थी दुल्हन

alwar accident

follow google news

Alwar: अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसे में दो परिवार तबाह हो गए. आमने-सामने की इस टक्कर में साले व जीजा की मौत हो गई. चार दिन पहले युवक की शादी हुई थी. दुल्हन के हाथ की मेहंदी भी नहीं हटी उससे पहले उसका सुहाग उजड़ गया. हादसे के दौरान तीन चार गंभीर रूप से घायल हैं. जिनको इलाज के लिए हायर सेंटर पर रेफर किया गया है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सभी लोग मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करके अपने घर लौट रहे थे. मृतक हरियाणा के रेवाड़ी के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें...

अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे पर कोठी नारायणपुर चौकी के पास एक क्रेन व कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई. कार राजगढ़ से अलवर की तरफ जा रही थी. गाड़ी में मौजूद सभी लोग मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करके अपने घर जा रहे थे. हेड कांस्टेबल रमेश ने बताया कि अलवर की तरफ से क्रेन आ रही थी. दोनों वाहनों में आमने-सामने की भीषण टक्कर हुई. जिसमें उस्मापुर रेवाड़ी निवासी जीजा कपिल पुत्र मुकेश यादव व खेड़ा आलमपुर रेवाड़ी निवासी दूल्हा कुलदीप पुत्र बलवान यादव की मौत हो गई. 

हादसे में 3 बच्चे भी घायल

हादसे में तीन बच्चे व महिला गंभीर रूप से घायल हैं. जिनको राजगढ़ अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अलवर के लिए रेफर किया गया. अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में सभी घायलों का इलाज चल रहा है. दोनों मृतकों के शवों में एक शव को राजगढ़ की मोर्चरी में रखवाया गया है. जबकि दूसरे शो को मालाखेड़ा की सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायलों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी. 

चार दिन बाद विधवा हो गई दुल्हन

देर रात घायलों के परिजन अलवर पहुंचे. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने बताया कि चार दिन पहले कुलदीप की धूम धाम से शादी हुई थी. इस हादसे में दो परिवार तबाह हो गए. कुलदीप की दुल्हन की हाथ की मेहन्दी भी नहीं हटी व उससे पहले वो विधवा हो गई. शादी की खुशियां माता में बदल गई. परिवार को रो रो कर बुरा हाल है. तो घटना के बाद दूल्हे व जीजा के गांव में मातम का माहौल है. हादसा इतना दर्दनाक था कि घटना के बाद मृतकों व घायलों को निकालने में पुलिस वालों को खांसी में सकट करनी पड़ी. इस दौरान कई घंटे तक यातायात भी प्रभावित हुआ. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त दोनों गाड़ियों को हाईवे से हटाया. इसके बाद यातायात सामान्य हुआ.

दहेज में मिली थी गाड़ी

जिस गाड़ी में कुलदीप अपने जीजा व परिवार के साथ बालाजी के दर्शन के लिए आया था. वो गाड़ी कुलदीप को शादी में दहेज में मिली थी. उसको नहीं पता था कि वो गाड़ी उसका काल बनकर आएगी और वो लौटकर अपने घर नहीं आ पाएगा. शादी के बाद कुलदीप जीजा के साथ बालाजी के दर्शन के लिए आया था.

सड़क पर बहा खून

हादसे के बाद सड़क पर जगह-जगह खून नजर आया. हादसा इतना दर्दनाक था कि इस दौरान जिसने भी इस पलों को देखा उसकी रूह कांप गई. हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. 

    follow google newsfollow whatsapp