भरतपुर : ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाए तो उसके अंदर जा घुसी यूपी रोडवेज, 5 लोगों की मौत; एक दर्जन से ज्यादा घायल

Suresh Foujdar

17 May 2024 (अपडेटेड: May 17 2024 4:50 PM)

राजस्थान के भरतपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के भरतपुर (road accident in bharatpur) में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. दरअसल, अलीगढ़ से राजस्थान (rajasthan news) के अजमेर जा रही उत्तर प्रदेश रोडवेज बस अचानक एक ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की भी खबर है जिनमें 7 घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें...

यह एक्सीडेंट जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर हलैना थाना इलाके में हुआ है. जब हादसा हुआ उस वक्त उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस यात्रियों को लेकर अलीगढ़ से चलकर भरतपुर होते हुए अजमेर जा रही थी. बस के सामने लकड़ियों से भरा एक ट्रक चल रहा था जिसने अचानक ब्रेक मार दी थी और बस ट्रक के पीछे जा घुसी. सूचना के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और क्षतिग्रस्त बस में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया.

 

 

पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, बस का चालक मौके से फरार हो गया है और बस कंडक्टर घायल हुआ है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हलैना थाना प्रभारी बृजेश शर्मा ने बताया कि अलीगढ़ से चलकर उत्तर प्रदेश रोडवेज बस अजमेर जा रही थी और आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी जिसमें 5 लोगों की मौत और एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp