रात को खेत पर रखवाली कर रहे किसान की मौत, सुबह घर नहीं पहुंचा तो परिजन ने जाकर देखा

सुनील जोशी

• 05:21 AM • 11 Jan 2023

Rajasthan News: सवाई माधोपुर जिले के उपखंड क्षेत्र बौंली में शीतलहर का प्रकोप जारी है. क्षेत्र के कोलाड़ा पंचायत इलाके में ठंड के चलते एक किसान की मौत का मामला सामने आया है. मृतक कोलाडा पंचायत अंतर्गत गेंदा की झोपड़ी निवासी 30 वर्षीय भरत लाल गुर्जर है. सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: सवाई माधोपुर जिले के उपखंड क्षेत्र बौंली में शीतलहर का प्रकोप जारी है. क्षेत्र के कोलाड़ा पंचायत इलाके में ठंड के चलते एक किसान की मौत का मामला सामने आया है. मृतक कोलाडा पंचायत अंतर्गत गेंदा की झोपड़ी निवासी 30 वर्षीय भरत लाल गुर्जर है. सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली की मोर्चरी लाया गया.

यह भी पढ़ें...

बौंली थाने के एएसआई कमल प्रसाद ने बताया कि थाने पर एक किसान की मौत की सूचना मिली थी. इसके बाद वे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीती रात भरत लाल पुत्र श्योजीराम गुर्जर अपने खेत की रखवाली के लिए गया हुआ था. अल सुबह जब वह घर नहीं लौटा तो खेत पर पहुंचने के बाद देखा कि उसका शव लावारिस हालत में पड़ा हुआ था. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना बौंली थाना पर दी.

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. प्रथम दृष्टया ठंड या हृदयाघात को मौत का कारण माना जा रहा है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की पुष्टि होगी. बहरहाल बौली थाना पुलिस ने पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

MLA बलजीत के ‘भेड़िए’ वाले बयान पर सांसद बालकनाथ ने कहा- सिर्फ गंदगी ही सीखी है और क्या उम्मीद करें

    follow google newsfollow whatsapp