भरतपुर: ताजिया उठाने को लेकर दो गुटों में हुआ पथराव, पुलिस ने 30 लोगों को किया अरेस्ट

Suresh Foujdar

• 12:12 PM • 30 Jul 2023

Bharatpur Crime News: राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर (Bharatpur News) में ताजिया निकालने का नेतृत्व करने को लेकर एक ही समुदाय के दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया. इस बीच दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव भी हुआ. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 30 लोगों को गिरफ्तार कर लिया […]

भरतपुर: ताजिया उठाने को लेकर दो गुटों में हुआ पथराव, पुलिस ने 30 लोगों को किया अरेस्ट

भरतपुर: ताजिया उठाने को लेकर दो गुटों में हुआ पथराव, पुलिस ने 30 लोगों को किया अरेस्ट

follow google news

Bharatpur Crime News: राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर (Bharatpur News) में ताजिया निकालने का नेतृत्व करने को लेकर एक ही समुदाय के दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया. इस बीच दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव भी हुआ. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 30 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें...

यह मामला शहर में मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित मछली मोहल्ले का है. जहां शनिवार रात ताजिया उठाने और उसका नेतृत्व करने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था. लेकिन आज यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि इसके चलते दोनों पक्षों में पथराव हो गया. घटना के दौरान कांच की बोतल फेंके जाने से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

मौके पर पुलिस जाब्ता किया गया तैनात

हालांकि इस झगड़े में ज्यादा लोगों को चोट नहीं लगी है. कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है जिससे यह झगड़ा दोबारा ना हो सके. वहीं इस पूरे मामले की जांच करते हुए पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है.

सिटी सीओ नगेन्द्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक ही समुदाय के दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया है. मौके से करीब 30 लोगों को गिरफ्तार किया है. ताजिया निकालने और उसका नेतृत्व करने को लेकर दो गुटों के बीच विवाद हो गया था.

यह भी पढ़ें: Alwar: तिलक लगाकर स्कूल गए छात्र को विशेष समुदाय के छात्रों ने पीटा

    follow google newsfollow whatsapp