भरतपुर: नहर में नहाने कूदे 2 बच्चों की डूबकर हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

Suresh Foujdar

• 08:21 AM • 15 Jul 2023

Two Children Died Due To Drowning: राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर में 2 बच्चे नहर में नहाने के लिए गए थे लेकिन किसे पता था कि इसके बाद वह वापस नहीं लौटेंगे. वे नहर किनारे गए और नहाने के लिए उसमें छलांग लगा दी. लेकिन उन्हें तैरना नहीं आता था जिसकी वजह से दोनों डूब […]

भरतपुर: नहर में नहाने कूदे 2 बच्चों की डूबकर हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

भरतपुर: नहर में नहाने कूदे 2 बच्चों की डूबकर हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

follow google news

Two Children Died Due To Drowning: राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर में 2 बच्चे नहर में नहाने के लिए गए थे लेकिन किसे पता था कि इसके बाद वह वापस नहीं लौटेंगे. वे नहर किनारे गए और नहाने के लिए उसमें छलांग लगा दी. लेकिन उन्हें तैरना नहीं आता था जिसकी वजह से दोनों डूब गए.

यह भी पढ़ें...

दोनों बच्चे शुक्रवार शाम से अपने-अपने घरों से लापता थे जिनकी तलाश में परिजन जुटे हुए थे. आज सुबह जाकर परिजनों को इस दर्दनाक हादसे का पता चला और दोनों के शव नहर में पानी के ऊपर मिले.

दोनों बच्चों के घर के पास ही स्थित है नहर
यह घटना शहर कोतवाली इलाके में स्थित सुजान गंगा नहर की है जो लोहागढ़ किले के चारों तरफ स्थित है. जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक बच्चे आदर्श नगर कॉलोनी के हैं जिनके घरों के पास ही नहर स्थित है. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों की उम्र 7 वर्ष और 8 वर्ष है. वे नहर के पास पहुंच गए थे और अपने कपड़े उतार कर तैरने के लिए नहर में कूदे थे. लेकिन तैरना नहीं आने की वजह से दोनों डूब गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को बाहर निकलवाया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है. शहर कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि 2 बच्चों के शव नहर में मिले है और पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: धौलपुर: पिता पर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप, मां बोली- आवारा पति के जेठानी के साथ भी संबंध

    follow google newsfollow whatsapp