Rajasthan: इश्क में डूबी ननद ने किया ऐसा काम, बेटी की शक्ल देखने से मां-बाप करने लगे इनकार

मनोज तिवारी

19 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 19 2024 10:31 AM)

Tonk: टोंक जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवती को लव मैरिज करना भारी पड़ गया और शादी के एक साल के अंदर ही गलत स्टेप उठा लिया. युवती ने अपनी भाभी के भाई से लव मैरिज की थी.

Rajasthan

Rajasthan

follow google news

Tonk: टोंक जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवती को लव मैरिज करना भारी पड़ गया और शादी के एक साल के अंदर ही जीवनलीला समाप्त कर ली. युवती ने अपनी भाभी के भाई से लव मैरिज की थी. इस शादी का परिजनों ने विरोध किया था. लेकिन विरोध की परवाह किए युवती ने शादी की थी. 

यह भी पढ़ें...

टोंक जिला मुख्यालय के पुराने टोंक थाना क्षेत्र में यह मामला सामने आया है. महिला शादी के बाद परिवार की उपेक्षा झेल रही थी. जिससे परेशान होकर किराए के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. महिला का पति उस समय काम पर गया हुआ था. 

पीहर पक्ष के लोगों ने मृतका की शक्ल देखने से किया इनकार

युवती के परिजन बेटी की लव मैरिज से इतना खफा थे उन्होंने बेटी की शक्ल देखने से भी मना कर दिया. दरअसल मंगलवार को युवती का पोस्टमार्टम होना था. इस संबंध में पीहर पक्ष को जानकारी दी गई. लेकिन मृतका की मां और पिता ने शव देखने से मना कर दिया. 

सुनीता के घर था दीपक का आना जाना

मृतका के पिता का कहना है कि उनके बेटे का विवाह टोंक के गलवानिया गांव में हुआ था, इसी के चलते पुत्रवधू का भाई दीपक का हमारे घर आना-जाना था. इसी दौरान एक दिन मौका पाकर दीपक सुनीता को लेकर भाग गया और कोर्ट में शादी कर ली. वहीं परिजनों का कहना है कि इसमें पुत्रवधू का हाथ था. जिसके कारण शादी के बाद वह ससुराल छोड़कर पीहर रहने लगी है. 

एसडीएम करेंगे प्रकरण की जांच

जानकारी के मुताबिक दीपक और सुनीता की शादी को करीब एक वर्ष हुआ था. दोनों सीवरेज कंपनी में श्रमिक का काम करते थे. ईद की छुट्टी के दिन सुनीता घर पर थी लेकिन दीपक काम पर गया था. अब पुलिस दीपक पर भी शक जता रही है. वहीं इस मामले की जांच टोंक एसडीएम द्वारा की जाएगी.
 

    follow google newsfollow whatsapp