Udaipur: 'पुलिस ने आने में देर की', सुनकर थानेदार को आया गुस्सा, युवक को मारी लात, वीडियो वायरल

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Udaipur
Udaipur
social share
google news

Udaipur: उदयपुर-देबारी एनएच-76 पर एक ट्रक को ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रेक के क्लीनर की केबिन में फंसने से मौत हो गई. हादसे को लेकर वहां मौजूद लोगों ने पुलिस पर लेट लतीफी का आरोप लगाया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों में एक युवक ने कहा कि क्रेन देरी से पहुंची. जिसके चलते क्लीनर की मौत हो गई. इस बयान को सुनकर थानेदार  हिमांशु सिंह राजावट गुस्सा हो गए और युवक को लात मार दी. 
 
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत जाब्ता लेकर मौके पर पहुंचे थे. तभी एक युवक पुलिस पर बिफर पड़ा और कहा कि पुलिस ने आने में देर लगाई. तभी हिमांशु सिंह भड़क गए और उनके साथ मौजूद हेड कॉन्स्टेबल सुनील बिश्नोई ने थप्पड़ मार दिया.

देरी से पहुंची क्रेन

जानकारी के मुताबिक शहर से 20 किमी अंबेरी चौराहा से मेहरों का गुड़ा के बीच हाईवे पर ट्रेलर की टक्कर के बाद ट्रक पलट गया था. इससे ट्रक में क्लीनर का काम करने वाले मेहरों का गुड़ा निवासी प्रकाश गमेती (30) की मौत हो गई. हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने आरोप लगाया कि क्रेन बहुत देर से पहुंची. लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस की टीम मौके पर आई लेकिन कार का एसी चालू कर अंदर ही बैठी रही.

लोगों का आरोप

लोगों का आरोप हैं कि क्रेन समय पर आती तो फंसे हुए लोगों को निकाल लिया जाता. एक युवक रोते हुए पुलिस पर लगातार आरोप लगा रहा था और गाली-गलौज कर रहा था. इस दौरान सुखेर थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने आपा खो दिया. उन्होंने भीड़ में खड़े उस व्यक्ति पर लात जमा दी. ट

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

थानाधिकारी ने क्या कहा

इस मामले पर हिमांशु सिंह राजावत ने कहा- सूचना मिलते ही हम समय पर पहुंच गए थे और मैंने निजी क्रेन भी मंगवा दी थी. वहां शराब के नशे में पुलिस को गाली गलौज करते हुए माहौल ​बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा था. लोगों को वहां से हटाया भी लेकिन उनकी बदतमीजी ज्यादा हो गई थी और सबको गुमराह कर रहे थे. कानून व्यवस्था नहीं बिगड़े और माहौल खराब नहीं हो इसलिए सख्ती करनी पड़ी.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT