जोधपुर में MBBS स्टूडेंट्स ने मिल्क वैन लूटकर गायब कर दिए दूध के पैकेट ! इनपर ये आरोप भी लगे

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

एमबीबीएस और इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स से लूट, डकैती और चोरी जैसे अपराध में शामिल होने की कोई सोच भी नहीं सकता है. पर जोधपुर की घटना ही कुछ ऐसी है. यहां 3 MBBS स्टूडेंट्स पर सरस दूध के पैकेट और कैश लूटने का आरोप लगा है. 

मामला राजस्थान के जोधपुर (jodhpur crime news) में मथुरादास माथुर अस्पताल के पास की है. रविवार सुबह 4 बजे एक सरस दूध के कैम्पर लूट लिया गया. मामले में पुलिस ने डॉ. संपूर्णानंद मेडिकल कॉलेज के तीन छात्रों को गिरफ्तार किया. पहले छात्रों पर शांतिभंग का आरोप लगाया गया. बाद में उन्हें लूट के मामले में नामजद किया गया. तीनों ही एमबीबीएस के छात्र हैं. मामले में अभी दो अन्य की तलाश जारी है.  

थानाधिकारी देवेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि सुखदेव विश्नोई ने थाने में केस दर्ज कराया हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक उसकी गाड़ियां सरस डेयरी में दूध सप्लाई में लगी हुई हैं. रविवार तड़के 4 बजे मथुरादास माथुर अस्पताल के गेट नंबर 1 पर दूध सप्लाई के लिए मिल्क वैन गई थी. वहां 5-6 लोग आए जिनमें से दो ने उसे पकड़ा और उसके साथ बदतमीजी की. उनके साथ खड़े 3 लोग उसकी गाड़ी लेकर वहां से भाग गए.

पाल रोड पर लावारिस मिली मिल्क वैन

पुलिस के मुताबिक घटना के बाद जब नाकेबंदी की गई तो पाल रोड पर वैन लावारिस हालत में मिली. पीड़ित सुखदेव का आरोप है कि उसकी गाड़ी से 24 लीटर दूध के दो कैरेट गायब हो थे. इसके अलावा 4600 रुपए जो  कलेक्शन के थे वो भी नहीं मिले. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सीसीटीवी फुटेज सामने आई ये बात

 पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर लूट का मामला दर्ज किया और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की. मामले में मेडिकल कॉलेज के छात्रों की मौजूदगी सामने आई. इस पर पुलिस ने डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस फाइनल ईयर के 22 वर्षीय विकास विश्नोई , थर्ड ईयर के 23 वर्षीय ओमप्रकाश जाट, थर्ड ईयर के छात्र 22 वर्षीय महेश विश्नोई  को हिरासत में ले लिया है. इनके दो अन्य जिनमें एक एम्स मेडिकल कॉलेज का भी छात्र है उनकी तलाश जारी है. शास्त्री नगर थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों का मेडिकल करवाया है जिन्हें सोमवार सुबह यानी आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: 

दिनभर लोगों को लूटते और फिर श्मशान घाट में बिताते रात, हैरान कर देगी प्रेमी जोड़े की ये अनोखी कहानी
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT