Rajasthan में BJP नेता की हत्या करने वाला सुपारी किलर 'महाराज' पकड़ा गया

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: हिमांशु शर्मा, राजस्थान तक.
तस्वीर: हिमांशु शर्मा, राजस्थान तक.
social share
google news

राजस्थान (rajasthan news) के अलवर जिले (alwar crime news) के बीजेपी नेता की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्या करने वाले 20 हजार के इनामी सुपारी किलर महाराज सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. महाराज सिंह ने हथौड़े से मारकर बीजेपी नेता यासीन खान (BJP leader yasin khan murder) को मौत के घाट उतारा था. 

यासीन खान की हत्या के मामले में अभी तक 4 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. पुलिस के मुताबिक यासीन खान की हत्या के लिए महाराज सिंह को सुपारी दी गई थी. 

गौरतलब है कि 12 जुलाई को जयपुर से अलवर लौटते समय हथियारबंद बदमाशों ने भाजपा नेता यासीन खान को हथौड़े से पीट-पीटकर मौत की घाट उतार दिया था. यासीन खान की हत्या के मामले में पुलिस ने 12 बदमाशों पर 5 हजार से 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. इस घटना में मुख्य आरोपी महाराज सिंह (25) साल निवासी गांव उछर लक्ष्मणगढ़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

थार से आए थे बदमाश, कार मालिक भी गिरफ्तार

वारदात में थार इस्तेमाल हुई थी. इसके मालिक अशोक कुमार जाट (30) को भी गिरफ्तार कर लिया है. सुपारी किलर महाराज का भाई अशोक है. इस मामले में पुलिस बेलाका निवासी अकरमदीन और राजगढ़ निवासी दीपक मीणा को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने महाराज और साजिद पर 20-20 हजार का इनाम घोषित था.  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सुपारी किलर महाराज सिंह पर कई मामले दर्ज

अलवर पुलिस ने बताया कि महाराज सिंह सुपारी किलर है. पहले भी इसके खिलाफ हत्या, मारपीट, लूटपाट सहित कई धाराओं में मामले दर्ज हैं. महाराज सिंह ने यासीन खान की हत्या की. यासीन खान पर हथौड़े से महाराज सिंह ने वार किए थे, जिसके चलते यासीन खान की मौत हुई. इस मामले में छह नामजद बदमाश थे, जबकि अन्य के खिलाफ मामला दर्ज था. 

आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे परिजन

इधर मृतक यासीन खान के परिजन आरोपियों के घर पर लगातार बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे हैं. पुलिस आरोपी महाराज सिंह से पूछताछ करेगी. मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:  

Rajasthan में BJP नेता की पीट-पीट कर हत्या, हमलावरों ने कुल्हाड़ी से मारा और सरिया से हाथ-पैर तोड़े
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT