Jodhpur: घर से भागकर उदयपुर पहुंचा युवक किन्नर बना, मां से बोला- 'घर नहीं आऊंगा, मस्ती से रहता हूं'

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthan
Rajasthan
social share
google news

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक युवक घर से भागकर किन्नर बन गया. मामला जोधपुर शहर के लूणी थाना क्षेत्र का है. जहां 14 महीने पहले एक युवक घर से निकले किन्नर बन गया है. वह अपनी मर्जी से उदयपुर के गोगुंदा में किन्नरों के ग्रुप में रह रहा था. 

युवक ने साफ कर दिया है कि वह यहीं रहना चाहता है, अब वह घर नहीं जाना चाहता. 2 दिन पहले ही युवक की मां ने पुलिस का परिवाद दिया है. थानाधिकारी हुकुम सिंह ने परिवाद की जांच करते हुए तुरंत प्रभाव से गोगुंदा थाना से संपर्क कर युवक रविंद्र को जोधपुर बुलाया. 

अपनी मर्जी से किन्नर बना

युवक रविंद्र ने पुलिस को कहा है कि वह अपनी मर्जी से किन्नर बना है और मस्ती से अपना जीवन जी रहा है, अपने घर नहीं जाना चाहता. रविंद्र ने कहा कि मेरी मां मेरे से पैसे मांगती है लेकिन में किन्नरों के लिए बना हूं तो घरवालों को पैसे नहीं दूंगा. मां-बाप आराम से रहे. पुलिस को परेशान नहीं करें. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मां ने पुलिस पर आरोप लगाए

वहीं युवक की मां ने पुलिस पर सुनवाई नहीं करने के आरोप लगाए हैं. थानाधिकारी ने जब युवक रविंद्र से घर जाने को लेकर पूछा तो युवक ने कहा कि वह अपनी मर्जी से ही घर जाएंगे. रविंद्र करीब 14 माह पहले अपने घर से बिना बताए निकला था. बाद में उसके फोन पर मां का संपर्क हुआ तो उसने बताया कि वह पवन नामक युवक के साथ उदयपुर के गोगुंदा में आ गया है. किन्नरों के साथ रह रहा है लेकिन जोधपुर नहीं आयेगा.

मां ने परिवाद दिया

बताया जा रहा है कि हाल ही में कुछ स्थानीय किन्नरों को इसका पता लगा तो उन्होंने घरवालों से उसे जोधपुर बुलाने का कहा. लेकिन वह नहीं आया तो मां ने थाने में किडनैप का परिवाद दिया. हाल ही में उसकी कुछ रील भी वायरल हुई थी. जिसमें वह रोते हुए नजर आया.
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT