राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव को लेकर सरकार के खिलाफ फूटा गुस्सा! रविंद्र सिंह भाटी ने भी सदन में कह दी ये बात

राजस्थान तक

22 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 22 2024 8:31 AM)

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव बहाल करने की गूंज सड़क से लेकर विधानसभा तक सुनाई दे रही है. इसे लेकर प्रदेश में सियासी घमासान भी बढ़ चुका है. इसी संबंध में विधानसभा की कार्यवाही के दौरान शिव से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने भी आवाज उठाई.

follow google news

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव बहाल करने की गूंज सड़क से लेकर विधानसभा तक सुनाई दे रही है. इसे लेकर प्रदेश में सियासी घमासान भी बढ़ चुका है. इसी संबंध में विधानसभा की कार्यवाही के दौरान शिव से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने भी आवाज उठाई. उन्होंने कहा कि वो छात्र राजनीति के जरिए ही यहां तक पहुंचे हैं. उन्होंने सरकार से निवेदन करते हुए कहा कि प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव कराए जाएं. इसके साथ ही उन्होंने उच्च शिक्षा को लेकर और विश्वविद्यालयों की गुणवत्ता को लेकर भी कई बातें कहीं. बता दें रविंद्र सिंह भाटी जोधपुर स्थित जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुके हैं. 
 

यह भी पढ़ें...

भाटी ने कहा कि यह छात्रों के भविष्य और भविष्य की राजनीति का सवाल है. छात्रसंघ चुनाव से युवा नेताओं को काम करने का मौका मिलेगा और राजनीति में युवाओं को आने का भी मौका मिलेगा.

वहीं, कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर भी इसे लेकर मांग उठा चुके हैं. उन्होंने उप मुख्यमंत्री प्रैमचंद बैरवा से मांग करते हुए कहा था "पिछली सरकार ने छात्र संघ चुनाव बंद किए, तो जनता ने सजा दे दी. तो उपमुख्यमंत्रीजी आप ताकत दिखाओ, आप तो छात्रसंघ चुनाव करवा दीजिए. चुनाव कराएंगे तो प्रदेश के युवा तो आपको मुख्यमंत्री मान लेंगे." 

    follow google newsfollow whatsapp