राजेन्द्र गुढ़ा ने ज्वॉइन की शिवसेना पार्टी, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने किया स्वागत

राजस्थान तक

09 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 9 2023 6:37 AM)

Rajendra Gudha joins Shiv Sena Party: लाल डायरी को लेकर चर्चा में रहे राजस्थान सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं. आज राजेन्द्र गुढ़ा ने शिवसेना पार्टी (Shiv Sena Party) को ज्वॉइन कर लिया है. उदयपुरवाटी पहुंचे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने […]

राजेन्द्र गुढ़ा ने ज्वॉइन की शिवसेना पार्टी, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने किया स्वागत

राजेन्द्र गुढ़ा ने ज्वॉइन की शिवसेना पार्टी, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने किया स्वागत

follow google news

Rajendra Gudha joins Shiv Sena Party: लाल डायरी को लेकर चर्चा में रहे राजस्थान सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं. आज राजेन्द्र गुढ़ा ने शिवसेना पार्टी (Shiv Sena Party) को ज्वॉइन कर लिया है. उदयपुरवाटी पहुंचे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने उन्हें शिवसेना में शामिल किया.

यह भी पढ़ें...

बता दें राजेन्द्र गुढ़ा को विधानसभा में लाल डायरी का मुद्दे के कारण को बर्खास्त किया गया था. जिसके बाद उनके शिवसेना ज्वॉइन करने की चर्चाएं काफी समय से चल रही थी. इसी बीच बेटे शिवम गुढ़ा के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने शिव सेना पार्टी ज्वॉइन कर ली.

बेटे के जन्मदिन पर ज्वॉइन की शिवसेना

आपको बता दें आज राजेंद्र गुढ़ा के बेटे शिवम का जन्मदिन है. जन्मदिन कार्यक्रम में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए हैं. इसी दौरान गुढ़ा ने अपनी नई राजनीतिक पारी की शुरूआत की है.

गहलोत पर साधा निशाना

कार्यक्रम के दौरान एकनाथ शिंदे ने कहा कि राजस्थान में शिवसेना अच्छे ढंग से काम करेगी. शिंदे ने कहा कि हम राजनीति कम कर रहे हैं और काम पर ज्यादा फोक्स कर रहे हैं. इसी तरह से हम यहां भी काम करेंगे. शिंदे ने कहा आप सभी को साथ मिलकर आगे बढ़ना है. सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए शिंदे ने कहा कि आपका सीएम गुढ़ा से डर गया. इस दौरान शिंदे ने क्षेत्रवासियों के लिए 5 एंबुलेंस की सौगात दी.

पिछले साल गहलोत थे मुख्य अतिथि

पिछले वर्ष शिवम गुढ़ा के जन्म दिवस के मौके पर सीएम अशोक गहलोत उदपुरवाटी आये थे, उस दौरान सीएम ने कहा था कि गुढ़ा साथ नहीं होते तो आज मेरी जगह कोई और ही होता मुख्यमंत्री होता. लेकिन अब विधानसभा चुनाव आने वाले हैं तो सियासत गर्मा चुकी है. सब कुछ बदल चुका है.

राजेंद्र गुढ़ा थामेंगे नई पार्टी का हाथ? बेटे शिवम के जन्मदिन पर खास मेहमान के आने से बढ़ी सियासी हलचल

    follow google newsfollow whatsapp