Jaipur: क्राइम पेट्रोल देखकर रची साजिश, नाबालिग ने एक महिला के साथ कर दिया खौफनाक कांड

राजस्थान तक

23 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 23 2024 12:17 PM)

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक नाबालिग ने एक महिला की निर्मम हत्या कर दी. जयपुर के गोनेर रोड पर स्थित गौरव वाटिका कॉलोनी में इस वारदात को अंजाम दिया गया.

follow google news

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक नाबालिग ने एक महिला की निर्मम हत्या कर दी. जयपुर के गोनेर रोड पर स्थित गौरव वाटिका कॉलोनी में इस वारदात को अंजाम दिया गया. जब पुलिस ने इस पूरे मामले की पड़ताल की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. पुलिस के मुताबिक मकान मालकिन की हत्या करने वाले वाले किराएदार 'क्राइम पेट्रोल' टीवी सीरियल देखकर हत्या की साजिश रची थी. जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गई है. फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि एक लड़का इसमें पैदल चलता हुआ नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें...

कॉलोनी के एक मकान में किराए पर रह रहे अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए लड़का अक्सर आया-जाया करता था. दौसा का रहने वाला इस लड़के की आवाजाही जब बढ़ गई तो मकान मालकिन मंजू शर्मा ने उसे टोका. साथ ही हिदायत दी कि घर में ज्यादा आवाजाही नहीं करें. लेकिन बिना इस हिदायत को मानें शैलू कभी दिन में तो कभी रात के वक्त अपने रिश्तेदारों से मिलने पहुंच जाता था. लेकिन मकान मालकिन को ये बात अच्छी नहीं लगती थी. वो उसे बार-बार टोकती थी. महिला की इसी टोकाटाकी से नाराज लड़के ने ऐसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया कि जिसने सुना हैरान रह गया. 
 

    follow google newsfollow whatsapp