दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भयानक हादसा, फुटबॉल की तरह 7 बार पलटी कार, CCTV में कैद हुई घटना 

Himanshu Sharma

20 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 20 2024 8:55 AM)

Delhi Mumbai Express Accident: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे आए दिन हादसे हो रहे हैं. इन हादसों में कई लोगों की जान चुकी है. ऐसा ही एक खतरनाक हादसा और सामने आया है.

DELHI MUMBAI EXPRESSWAY Accident

DELHI MUMBAI EXPRESSWAY Accident

follow google news

Delhi Mumbai Express Accident: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे आए दिन हादसे हो रहे हैं. इन हादसों में कई लोगों की जान चुकी है. ऐसा ही एक खतरनाक हादसा और सामने आया है. जिसमें हाइवे पर चलती हुई कार डिवाइडर की जगह में खाली पड़ी जमीन में घूस जाती है और कई पलटी खाती है. कार फुटबॉल की तरह उछलती हुई दिख रही है. यह घटना हाइवे पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें...

यह वीडियो बांदीकुई के आसपास का बताया जा रहा है. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 5 लोग घायल गो गए. कार तेज रफ्तार में होने के चलते संतुलन बिगड़ने से यह हादसा हुआ है. करीब 11 दिन पहले भी एक भयानक हादसा हुआ था. इस हादसे में एक महिला की मौत हुई थी. 

दिल्ली से जयपुर जा रहे थे

इस घटना संबंध में पुलिस आईओ भरतलाल ने बताया कि गुजरात का परिवार हादसे का शिकार हुआ है. जहां कार चालक महेश अपनी पत्नी दो बच्चों और सास के साथ सुबह 7 बजे के आसपास दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहे थे. अचानक उनका नींद की झपकी आ गई थी. गाड़ी की रफ्तार ज्यादा होने के कारण गाड़ी कच्चे में उतर गई और पलट गई. पूरा परिवार बच्चों की पढ़ाई के सिलसिले में दिल्ली गया था. गाड़ी को हादसे के बाद टोल प्लाजा पर रखवा दिया गया. गाड़ी में बड़ी संख्या में किताबें मिली थी.

हाइवे पर हो रहे हादसे

इससे पहले एक्सप्रेस पर कई बिजनेसमैन की भी जान चुकी है. वहीं भाजपा नेता मानवेंद्र सिह की गाड़ी का एक्सीडेंट भी यहीं हुआ था जिसमें उनकी पत्नी की मौत हो गई थी. कुछ दिनों पहले एक बस पलट गई थी. जिसमें कई लोग घायल हो गए थे. 
 

    follow google newsfollow whatsapp