दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर कांग्रेस MLA की गाड़ी का एक्सीडेंट, डिवाइडर से टकराई कार, बाल-बाल बची विधायक

सुनील जोशी

04 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 4 2024 8:53 AM)

MLA Indira Meena Car Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर सवाई माधोपुर जिले के बौली थाना क्षेत्र में बामनवास से कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में कार का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया.

MLA Indira Meena Car Accident

MLA Indira Meena Car Accident

follow google news

MLA Indira Meena Car Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर सवाई माधोपुर जिले के बौली थाना क्षेत्र में बामनवास से कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में कार का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के वक्त विधायक इंदिरा मीणा गाड़ी में मौजूद थी. उनको हल्की चोटें आई है. 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बामनवास विधायक इंदिरा मीणा जयपुर से अपने बौली स्थित निवास पर लौट रही थी. इस दौरान बौंली थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर विधायक की कार का टायर फट गया. जिससे कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. 

गाड़ी का टायर फटा

गाड़ी का टायर फटने के बाद ड्राइवर की सूझबूझ से विधायक इंदिरा मीणा बाल-बाल बच गई और बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हादसे के दौरान समय पर कार के एयरबैग खुलने से भी बड़ा हादसा होने से बच गया. हादसे मे विधायक इंदिरा मीणा को हल्की चोटें आई हैं. हादसे के बाद दूसरे साधन की सहायता से विधायक इंदिरा मीणा को बौली लाया गया. जहां डॉक्टर ने विधायक इंद्रा मीणा का स्वास्थ्य परीक्षण किया. फिलहाल विधायक सकुशल है. 

कैसे हुआ हादसा

विधायक इंदिरा मीणा ने बताया कि गाड़ी का टायर फटने के बाद असंतुलित होकर कार डिवाइडर से टकरा गई थी, लेकिन क्षेत्र के लोगों की दुआओं के चलते वह हादसे में बच गई. हादसे के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों व क्षेत्र के लोगों ने विधायक इंदिरा मीणा के निवास पर पहुंचकर उनके कुशलक्षेम पूछ रहे हैं. हादसे के वक्त कार में चालक व स्टाफ भी मौजूद था. 

    follow google newsfollow whatsapp