Rajasthan में वोटिंग के बाद फलोदी सट्‌टा बाजार का बड़ा अपडेट, हॉट सीटों पर किसकी बल्ले-बल्ले?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Phalodi market update regarding hot seats of Rajasthan: राजस्थान के फलोदी (Phalodi betting market) से वोटिंग के बाद बड़ा अपडेट आया है. इस बार कद्दावर नेताओं और उनकी सीटों पर रूझान को लेकर सटोरियों ने अपडेट दिया है. सट्‌टा बाजार के ताजा अपडेट के मुताबिक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Gehlot), विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, सचिन पायलट, BJP सांसद राजवर्धन राठौड़, दीया कुमारी, सतीश पूनिया की सीटों पर रूझान इनके पक्ष में है.

सट्‌टा बाजार राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री बीडी कल्ला समेत करीब एक दर्जन से ज्यादा मंत्रियों की हालत उनकी सीटों पर कमजोर बता रहा है. वहीं मारवाड़ में बीजेपी की आंधी चलने का दावा किया जा रहा है. मारवाड़ की 33-34 सीटो में से भाजपा के खाते में 23-24 सीटे आने की संभावना सट्टा बाजार द्वारा जताई गई है.

राजे और गहलोत के बीच बच सकता है सियासी समीकरण

सट्टा बाजार के मुताबिक यदि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बार के चुनाव में मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट नहीं किया तो वे कांग्रेस से मिलकर सरकार उनकी सरकार बना सकती हैं. हालांकि ये संभावना उतनी प्रबल नहीं है.

बागी बिगाड़ेंगे कइयों के खेल

सट्टा बाजार के मुताबिक इस बार बागी बड़ी संख्या में जीत कर आ रहे हैं. वे दोनों पार्टियों का खेल बिगाड़ रहे हैं. खासकर बाड़मेर से शिव विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के बागी रविन्द्र सिंह भाटी जीतकर दोनों प्रमुख पार्टियों का खेल बिगाड़ सकते हैं.

ADVERTISEMENT

Disclaimer: इस खबर का मकसद केवल सट्टा बाजार में चल रहे रुझानों को दिखाना है. राजस्थान तक इन दावों का समर्थन नहीं करता है. नतीजे इससे अलग भी हो सकते हैं. सट्टा खेलना कानूनन अपराध है.

यह भी पढ़ें: 

ADVERTISEMENT

बाबा बालकनाथ वाली तिजारा की सीट पर 86 फीसदी से भी ज्यादा मतदान, क्या हैं इसके मायने?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT