तिरंगा यात्रा में केजरीवाल ने गहलोत और वसुंधरा के गठजोड़ पर किया ये चौंकाने वाला खुलासा, जानें

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सोमवार को जयपुर में तिरंगा यात्रा निकाली. तिरंगा यात्रा के बाद अपने भाषण में सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैंने सुना है अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे में बहुत अच्छी दोस्ती है. सुना है वसुंधरा राजे को बीजेपी से निकालने वाले थे तो अशोक गहलोत ने वसुंधरा राजे के लिए पूरी कांग्रेस खड़ी कर दी थी. उन्होंने कहा कि ये कोई अलग-अलग पार्टी थोड़ी ना हैं. यह एक ही पार्टी है- गहलोत वसुंधरा पार्टी.

केजरीवाल ने यह भी कहा कि मनीष सिसोदिया को इसलिए जेल भेजा गया क्योंकि उन्होंने गरीबों के बच्चों को फ्री में पढ़ाया. जो काम हमने दिल्ली में किया वो काम अब पंजाब में हो रहा है. एक साल में 27000 सरकारी नौकरी दी और संविदाकर्मियों को नियमित करने का काम किया. उन्होंने जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या आप चाहते हैं कि राजस्थान में भी ऐसा ही होना चाहिए. गौरतलब है कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बिना केजरीवाल की राजस्थान में यह पहली तिरंगा यात्रा है.

यह भी पढ़ें: बाल विवाह के 1 महीने बाद ही विधवा हो गई, बालिग हुई तो 45 साल के दूल्हे से कराने लगे ब्याह

ADVERTISEMENT

वहीं पंजाब सीएम भगवंत मान ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बड़े सहाब रेवड़ी की बात करते हैं. किस बात की रेवड़ी? लोगों के द्वारा दिये गये टैक्स से लोगों को सुविधायें देना रेवड़ी नहीं होती. उन्होंने बीजेपी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जिन्होंने अच्छे दिन का वादा किया था, वो बताएं कि उनके वादे का क्या हुआ? महंगाई कम हो गई क्या. मान ने कहा कि डबल इंजन से डबल करप्शन हो रहा है. इसलिए इसे रोकना होगा. हर घर में झाड़ू और केजरीवाल की बात होनी चाहिए.

वीरांगना के देवर को नौकरी देने की मांग में गलत क्या है: केजरीवाल
दिल्ली सीएम केजरीवाल ने वीरांगनाओं के मुद्दे पर भी सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि मुझे बड़ा दुख है कि वीरांगनाओं के साथ बदसलूकी की गई. यह नहीं होना चाहिए था. शहीद के परिवार से किसी को नौकरी मिलती है तो इसमें गलत क्या है? केजरीवाल ने यह भी कहा कि दिल्ली में हम शहीदों के परिजनों को 1 करोड़ रुपये देते हैं.

ADVERTISEMENT

यहां क्लिक करके सुनिए रंधावा का पुलवामा हमले पर दिया गया वो बयान जो विवादों में है

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT