Rajasthan: बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा के बयान से मचा सियासी बवाल! बोले- 'भारत बंद करवाना बेतुका...'

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

21 अगस्त को भारत बंद (Bharat Bandh on 21 August) के आह्वान पर राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेता (BJP Senior Leader) किरोड़ीलाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है जिससे सियासी बवाल मच गया है. उन्होंने कहा है कि भारत बंद करवाना बेतुका है, बंद करवाने वाले राजनीतिक रोटियां सेकना चाहते हैं. किरोड़ीलाल मीणा ने यहां तक कह दिया कि देश में क्रीमीलेयर को लेकर जिस तरह से व्यवहार चल रहा है, इसमें वो सुप्रीम कोर्ट के फैसले के साथ है.

सुप्रीम कोर्ट (SC) के फैसले को समर्थन देने के पीछे की वजह बताते हुए किरोड़ीलाल मीणा (Kirodilal Meena) ने कहा कि "गांव में मेरा पड़ोसी 30 साल से पहाड़ खोदकर मजदूरी करके पेट पाल रहा है और उसका बेटा भी वही काम करके घर चला रहा है, जबकि मैं डॉक्टर, विधायक, मंत्री बन गया और मेरा भाई अफसर बन गया. लेकिन मेरा पड़ोसी अब तक कुछ नहीं बन पाया है. इसलिए अब उसे भी मौका मिलना चाहिए."

 

 

क्या हेलीकॉप्टर नहीं मिलने से नाराज हैं किरोड़ी?

हेलीकॉप्टर नहीं मिलने के कारण नाराजगी की चर्चाओं का किरोड़ीलाल मीणा ने खंडन किया है. उन्होंने इस पर बात करते हुए कहा कि हेलीकॉप्टर को लेकर बेवजह विवाद पैदा किया जा रहा है, जबकि इसको लेकर मेरी कोई नाराजगी नहीं है. मैं तो सड़कछाप आदमी हूं जो सड़क पर घूमता रहता हूं.

इस्तीफे को लेकर बोले- जब भवानी जागेगी तब मान जाऊंगा

वहीं मंत्री पद से इस्तीफे को लेकर उन्होंने कहा कि आपदा मंत्री बाढ़ में घूम रहा है और जहां-जहां आपदा आएगी मैं वहां जाऊंगा. लेकिन मुझे मनाने की जरूरत नहीं है. मैं पार्टी, मुख्यमंत्री या फिर किसी और व्यक्ति से नाराज नहीं हूं. मेरी नाराजगी खुद से है और जब मां भवानी जागेगी, तब मान जाऊंगा... वरना तो चल ही रहा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT