कांग्रेस को लेकर वसुंधरा राजे ने किया ट्वीट तो सीएम के सलाहकार संयम लोढ़ा ने पूछ लिया ये सवाल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Sanyam lodha on Vasundhara Raje: सीएम अशोक गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा को सदन के भीतर और बाहर उनके भाषण हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से लेकर बीजेपी के कई नेता उनके निशाने पर रहते हैं. इस बार उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर ही तंज कस दिया. उन्होंने राजे से पूछ लिया कि आप विधानसभा में जनता के लिए कितने मिनट बोली हैं? लोढ़ा ने यह बात पूर्व सीएम के एक ट्वीट पर पलटवार के दौरान कही.

दरअसल, वसुंधरा राजे ने सत्ता पक्ष के विधायक की सुनवाई नहीं होने की बात कही थी. उन्होंने ट्वीट किया कि कांग्रेस के एक वरिष्ठ विधायक विधानसभा में इसलिए नहीं आ रहे, क्योंकि उनकी कोई सुन ही नहीं रहा है.

इस ट्वीट में राजे ने आगे कहा कि अब आप सोचिए, जिस सरकार में सत्ता पक्ष के विधायक की ही सुनवाई न हो, उसमें आमजन की कौन सुनेगा? जिसके बाद संयम लोढ़ा ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पूछा कि आप पांच साल में विधानसभा में राजस्थान की जनता के लिए कितने मिनट बोली हैं, कृपया ये बता दीजिए. आपसे तो उत्तर देते हुए बनेगा नहीं, चलो मैं ही बता देता हूं, जीरो मिनट.

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ कार्यक्रम को लॉन्च किया. इस दौरान प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कार्यक्रम को संबोधित किया. उन्होंने कहा कांग्रेसी विधायक के विधानसभा में नहीं आने को लेकर सवाल उठाए थे.

यह भी पढ़ेंः चुनाव से पहले बीजेपी को झटका! वसुंधरा राजे के गढ़ में पार्टी के जिला अध्यक्ष ने रातों-रात दिया इस्तीफा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT