Jodhpur: ट्रैफिक पुलिस के ASI ने हेलमेट चेकिंग के नाम पर युवती से कर दी ये हरकत! हुआ सस्पेंड

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: अशोक शर्मा, राजस्थान तक.
तस्वीर: अशोक शर्मा, राजस्थान तक.
social share
google news

जोधपुर (jodhpur news) में एक ट्रैफिक पुलिस के ASI पर युवती ने गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती का आरोप है कि एएसआई (jodhpur police) ने नशे में युवती को रोका और बिना हेलमेट चालान की बात कह 5 हजार रुपए की मांग की. इतना ही नहीं एएसआई ने युवती का हाथ पकड़ लिया (molestation of a girl). ये सब देखकर जब आसपास के लोग जमा होने लगे तो एएसआई ने जाते-जाते युवती की स्कूटी में पीछ से टक्कर मार दी. मामले में युवती को कई बार थाने के चक्कर लगाने पड़े. आखिर एएसआई को सस्पेंड कर जांच शुरू कर दी गई है. 

मामला जोधपुर में रातानाडा थाना इलाके का है. सरदारपुरा निवासी युवती का रातानाडा थाना इलाके में ब्यूटी पार्लर है. वह 15 जुलाई की रात अपना काम पूरा करने के बाद घर के लिए निकली. युवती बिना हेलमेट के ही स्कूटी चला रही थी. तब यातायात पुलिस के ASI अमित मीणा बाइक पर वर्दी पहने हुए आया और युवती को रोकने के लिए आवाज लगाई.

कुछ दूर आगे जाकर अमित मीणा ने बाइक स्कूटी के आगे लगा दी. ASI ने हेलमेट नहीं पहनने पर ₹5000 मांगे. नहीं देने पर स्कूटी की चाबी मांगी. युवती ने चाबी नहीं दी तो एएसआई ने हाथ पकड़ लिया. इस बीच वहां पर लोग इकट्ठे हो गए. लोगों को इकट्‌ठा होते देख एएसआई युवती की स्कूटी को पीछ से टक्कर मारता हुआ वहां से चला गया.

युवती ने थाने में की शिकायत पर...

युवती ने रातानाडा थाने में शिकायत की. युवती का आरोप है कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने की बजाय सादे कागत पर शिकायत ले ली और आरोपी एएसआई को भी शराब के नशे की जांच के लिए थाने में नहीं बुलाया. हालांकि पुलिस का कहना है कि एएसआई को थाने बुलाया गया था और शराब के नशे में थे. इसके बाद कार्रवाई करते हुए एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है. आरोपी एएसआई के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT