Jaipur: बेटे को फ्लाइट में बैठाया और पत्नी को दी दर्दनाक मौत, फिर किया ऐसा कि लोगों के उड़ गए होश!

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में दिल दहला देने वाला वाकया हुआ. जहां एक कहासुनी ऐसा विवाद बन गया कि घर ही उजड़ गया. मामला भी ऐसा कि बेटे को फ्लाइट में बैठाकर चैन्नई के लिए रवाना करने के बाद एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर दी. फिर खुद भी सुसाइड करने की कोशिश की, हालांकि वह बच गया. यह मामला है जयपुर के महारानी फॉर्म के गायत्रीनगर का.

आरोपी विष्णु गुप्ता पेशे से वेटरनरी कंपाउंडर है. पत्नी की मौत के बाद अब आरोपी खुद भी राजधानी के एसएमएस हॉस्टिपल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. दरअसल, आरोपी का बेटा शशांक चैन्नई में बीटेक कर रहा है. उसे जयपुर से चेन्नई के लिए निकलना था. चैन्नई की फ्लाइट सुबह 5 बजे थी. शशांक के साथ उसके पापा मम्मी भी जल्दी उठ गए.

जब चेन्नई के लिए शशांक तैयार हो रहा था, तभी उसके पापा-मम्मी के बीच नोंकझोंक शुरू हो गई. इसके बाद शशांक एयरपोर्ट के लिए निकल गया और इधर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया. जानकारी के मुताबिक आपसी कहासुनी के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी सरिता के सिर पर हथौड़े से वार किया. जिसके बाद सरिता की मौत पर ही मौत हो गई.

इसके बाद विष्णु गुप्ता ने भी जहर पी लिया. इसी दौरान पड़ोसी महिला सरिता के घर पहुंची और बेल बजाई, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी के होश उड़ गए. सुबह करीब 9 बजे शिप्रा पथ थाना पुलिस को इस वारदात की सूचना दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर मकान में घुसी तो फर्श पर लहूलुहान हालात में खून से सनी हुई महिला की लाश पड़ी मिली. वही उसका पति बेसुध पड़ा था. पुलिस ने पूरा मांजरा भांप बेसुध पति को सवाईमानसिंह अस्पताल रेफर किया और उसके पत्नी के शव को अस्पताल की मोर्चारी में रखवाया है.

ADVERTISEMENT

आए दिन होता था झगड़ा

शिप्रापथ थानाधिकारी अमित कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक 50 वर्षीय सरिता गुप्ता है. जिसका उसी के पति 56 वर्षीय विष्णु गुप्ता ने सिर फोड़ कर हत्या कर दी. मृतका सरिता का शव घर के आंगन में खून से सना हुआ पड़ा मिला. वही, उसका पति विष्णु गुप्ता बेसुध पड़ा था. उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है. घटनास्थल से वारदात में प्रयुक्त हथियार और विषाक्त पदार्थ की बोटल मिली है. दोनों पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद की बात सामने आ रही है और हत्या के पीछे की वजह भी इसी झगड़े को बताया जा रहा है.  

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT