Rajasthan: उदयपुर सांसद को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार , बोला- पछतावा है अब, BA थर्ड ईयर का है छात्र 

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Mannalal Rawat
Mannalal Rawat
social share
google news

Udaipur: उदयपुर के नवनिर्वाचित सांसद मन्नालाल रावत को धमकी मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक सांसद मन्नालाल रावत के बीटीपी पर दिए एक बयान से नाराज था. इसी से खफा होकर आरोपी युवक ने वीडियो पर कमेंट कर मन्नालाल रावत को जान से मारने की धमकी दी थी. 

पुलिस ने मामले की पड़ताल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कुंती भगोरा (21) धरियावाद का रहने वाला है और जयपुर के शाहपुरा से बीएससी बीएड सेकंड ईयर में पढ़ाई कर रहा है. आपको बता दें आरोपी युवक ने यूट्यूब पर सांसद के एक इंटरव्यू वीडियो में कमेंट बॉक्स में यह धमकी दी थी. 

एसपी ने क्या कहा

एसपी योगेश गोयल ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई है. उसने बताया कि वह किसी भी राजनीतिक विचारधारा से नहीं जुड़ा है. बीजेपी सांसद मन्नालाल रावत ने गुजरात में बीटीपी को नोटा से कम वोट मिलने और कांकरी डूंगरी कांड में लोगों को बाहरी(झारखंड से) बताने वाले वाले बयान से नाराज था. इससे आहत होकर सोशल मीडिया पर धमकी भरा कमेंट कर दिया. अब उसे अपनी गलती पर पछतावा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपी ने दी थी धमकी

आरोपी ने यूट्यूब पर सांसद के एक इंटरव्यू के वीडियो में कमेंट बॉक्स में धमकी दी थी। उसने यूट्यूब अकाउंट @kunibhagoraofficial3246 से कमेंट में लिखा- 'इसका कंगना की तरह गेम बजाना पड़ेगा. सांसद बनाकर गलती कर दी. बहुत जल्द ही उदयपुर में भी रगड़ा निकाल दिया जाएगा. तुम्हारी वाडिया (विसर्जन) उठने वाली है.' मामला सामने आने के बाद सीएम ऑफिस से उच्च स्तरीय कमेटी जांच में जुट गई थी, इसको लेकर सांसद रावत ने एसपी को सूचना दी थी.

सांसद ने क्या कहा था

सांसद मन्नालाल रावत ने राजस्थान तक के इंटरव्यू में कहा था कि ये कभी गुजरात में बीटीपी के नाम पर चुनाव लड़ा करते थे. विधानसभा चुनाव में इन्होंने 16 सीटों पर अपने सिम्बल पर चुनाव लड़ा और 13 सीटों पर नोटा से भी कम वोट मिले।. इनका दोहरा चरित्र कांकरी डूंगरी कांड में देखा गया, जिसमें बाहरी लोग आए. झारखंड से लोग बुलाए गए.
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT