अजमेरः बकरा चोरी के शक में 6 आरोपियों ने 2 बच्चों को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

चंद्रशेखर शर्मा

26 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 26 2024 10:40 PM)

अजमेर में बकरा चोरी के आरोप में बच्चों के साथ मारपीट की गई. आरोपियों ने इन बच्चों को घर से अगवा करके उनके साथ मारपीट की. जिले की श्रीनगर थाना पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthantak
follow google news

अजमेर में बकरा चोरी के आरोप में बच्चों के साथ मारपीट की गई. आरोपियों ने इन बच्चों को घर से अगवा करके उनके साथ मारपीट की. जिले की श्रीनगर थाना पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन जब इस मामले का खुलासा हुआ तो हर कोई चौंक गया. इस हैवानियत भरी करतूत का वीडियो भी सामने आ गया है. पुलिस अब इन आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. मामले की जानकारी एडिशनल एसपी ग्रामीण दीपक कुमार ने दी. 

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक बलाद का धड़ा गांव की रहने वाली सोना देवी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनके बेटों को घर से ले जाकर कानाराम सहित अन्य लोगों ने पेड़ पर रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई की है और इस मामले का वीडियो भी बनाया गया.

 

 

इस मामले में पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आरोपियों से गहन पूछताछ कर जांच की जा रही है. वहीं, अब दोनों बच्चो की पिटाई का वीडियो भी सामने आ गया है. आरोपी भी उसी बालद का धड़ा गांव के निवासी हैं. अब आरोपियों को न्यायालय में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाना है.

    follow google newsfollow whatsapp