Dholpur: आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मारने की रची साजिश, यूं दी दर्दनाक मौत, ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

Umesh Mishra

05 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 5 2024 2:53 PM)

Dholpur: धौलपुर जिले में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पत्नी ने अपने पति को मरवा दिया. पत्नी मृतका के मौसी के लड़के से प्रेम करती थी और उसी के साथ साजिश कर अपने पति का मर्डर करवा दिया.

dholpur crime news

dholpur crime news

follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पत्नी ने अपने पति को मरवा दिया. पत्नी मृतका के मौसी के लड़के से प्रेम करती थी और उसी के साथ साजिश कर अपने पति का मर्डर करवा दिया. पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पहले मृतक को खूब शराब पिलाई और उसके बाद आरोपी प्रेमी और उसके दोस्त ने एनएच 44 पर एमबी गार्डन के सामने एक खेत में उसकी पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी. 

पिता ने दर्ज करवाया था मामला

मनियां थाना एसएचओ नरेश चंद्र शर्मा ने बताया कि 01 जुलाई 2024 को एनएच 44 पर एमबी गार्डन के सामने एक खेत में एक युवक की पत्थरों से कुचली हुई डेडबॉडी मिली थी. जांच में पता चला कि मृतक (25) का नाम सुक्खन सिंह पुत्र जानकी प्रसाद कुशवाह निवासी उदईकापूरा थाना मनिया है. मृतक के पिता जानकी प्रसाद ने हत्या का मामला दर्ज कराया था. 

पिता ने पुलिस को बताई ये बात

रिपोर्ट में बताया गया कि उसका पुत्र सुक्खन सिंह 30 जून की दोपहर को गांव से मनियां कस्बे में घरेलू सामान लेने गया था. जब पुत्र घर नहीं लौटा तो उसकी आस-पास के इलाको में तलाश गई. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. इसके बाद एक जुलाई 2024 को मनियां थाना इलाके के एमबी गार्डन के सामने एक खेत की बाउंड्री के पास उसकी डेडबॉडी संदिग्ध अवस्था में मिली थी.

एसएचओ शर्मा ने बताया कि मृतक के पिता जानकी प्रसाद ने रिपोर्ट में बताया कि उसके पुत्र सुक्खन की पत्नी सुनीता से मनोज और वीरेंद्र निवासी भवानी शंकर का पुरा थाना मनियां के मोबाइल पर बातचीत करते थे और घर पर भी आते-जाते रहते थे. मृतक सुक्खन ने अपनी पत्नी सुनीता और मनोज व वीरेंद्र से मना कर समझाया भी था कि घर पर मत आया करो और मोबाइल पर उसकी पत्नी से बात मत किया करो तो इसके बाद आरोपियों ने सुक्खन के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरु किया गया.

ब्लाइंड मर्डर का हुआ खुलासा

थानाधिकारी नरेश चंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक सुक्खन सिंह की पत्नी सुनीता का मृतक के मौसी के लड़के पंकज (19) पुत्र संजय उर्फ संजू कुशवाह निवासी अधन्नपुर के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतक की पत्नी सुनीता और उसके प्रेमी पंकज से पूछताछ की तो सामने आया कि सुनीता ने पति की हत्या का षडयंत्र रचकर अपने पति सुक्खन को सब्जी लेने के लिये 30 जून को मनियां कस्बे में भेजा था. साथ ही अपने प्रेमी पंकज को शराब पार्टी के लिये पांच सौ रुपये देकर भेजा था. सुनीता ने अपने पति सुक्खन के घर से निकलते ही अपने प्रेमी पंकज को सूचना दे दी.

इसके बाद पकंज और उसके दोस्त सत्यवीर ने सुक्खन सिंह के द्वारा मनियां कस्बे से शराब के पव्वे खरीदे. शराब खरीदने के बाद तीनों ने एनएच-44 पर एमबी गार्डन के सामने एक खेत की बाउंड्री के पास पहुंच जाते हैं. जहां बैठ कर शराब पीते हैं. जब सुक्खन सिंह को ज्यादा नशा हो जाता हैं तो सुनीता का प्रेमी पंकज उसको जमीन पर पटक देता और उसके सिर पर पत्थरों से वार कर हत्या कर मौके से भाग जाता हैं. एसएचओ शर्मा ने बताया कि हत्या के मामले में मुख्य पंकज कुशवाह और उसकी प्रेमिका सुनीता पत्नी सुक्खन सिंह के साथ 18 वर्षीय सत्यवीर पुत्र मोहन सिंह कुशवाह निवासी अधन्नपुर को गिरफ्तार कर लिया हैं. पकड़े गए आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया हैं.
 

    follow google newsfollow whatsapp