Udaipur: फिनाइल की बोतलों पर डोल गया डॉक्टर का ईमान? 25 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए ACB ने किया ट्रैप

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Udaipur
Udaipur
social share
google news

Udaipur: उदयपुर में बुधवार को एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक डॉक्टर और एक अन्य व्यक्ति को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया. उदयपुर में जिला क्षय अधिकारी (चिकित्साधिकारी) एवं दलाल (प्राइवेट व्यक्ति) को 25 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर उदयपुर इकाई द्वारा बुधवार कार्रवाई करते हुए डॉ अंशुल मट्ठा जिला क्षय अधिकारी और दलाल समीर मट्ठा को परिवादी से 25 हजार रुपए रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक पुलिस डॉ रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि एसीबी की उदयपुर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि अस्पताल के लिए खरीदे गए फिनाइल के बिलों की ऑडिट रिपोर्ट का समायोजन करने की एवज में आरोपी डॉ अंशुल मट्ठा 30 हजार रुपए रिश्वत राशि मांग परेशान कर रहा है.

एसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा

एसीबी उदयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस राजेन्द्र प्रसाद गोयल के सुपरवीजन में एसीबी की उदयपुर इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया. इसके बाद बुधवार को टीम के ट्रैप कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉ अंशुल मट्ठा और दलाल समीर मट्ठा को परिवादी से 25 हजार रुपए रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी के उप महानिरीक्षक पुलिस राजेन्द्र प्रसाद गोयल के सुपरवीजन में आरोपियों से पूछताछ तथा कार्रवाई जारी है. एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT