बाड़मेर: महिला कर रही थी डांस, चुनरी जेनरेटर के कैहपेट में फंसी और फिर मची चीख-पुकार

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

राजस्थान (rajasthan news) के बालोतरा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना हो गई. यहां एक महिला डीजे पर डांस कर रही थी. डांस करते-करते महिला जेनरेटर के करीब पहुंच गई. जेनरेटर के कैहपेट में महिला की चुनरी फंस गई. जेनरेट ने सेकेंडों में महिला को खींच लिया और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई. 

बालोतरा जिले (balotra news) के कुंडल गांव में ये हादसा उस वक्त हुआ जब गांव की महिलाएं कृष्ण प्रतिमा का विसर्जन करने तालाब पर पहुंची थी. 36 वर्षीय माफी देवी गांव की महिलाओं के साथ कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर  भगवान कृष्ण की प्रतिमा को नौका विहार करवाने गई थी. इस दौरान कई महिलाएं डीजे पर डांस करने लगी. 

इस दौरान माफी देवी डांस करते-करते डीजे के जनरेटर की चपेट में आ गई. जनरेटर की चपेट में आने से पहले महिला की चुनरी जनरेटर में फंस गई और उसके बाद महिला के बाल जनरेटर में फंस गए. इससे बालों समेत उसके सिर की पूरी चमड़ी अलग हो गई. घायल महिला को बालोतरा के नाहटा अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची सिवाना थाना पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. सिवाना थानाधिकारी राजेंद्र सिंह के मुताबिक परिवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मृतका माफी देवी का पति खेती का काम करता है और उसके 4 बच्चे हैं, जिसमें 1 बेटी और 3 बेटे हैं. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT