भिवाड़ी में उठी डकैतों के एनकाउंटर की मांग, MLA बालकनाथ बोले- 'अपराधियों को वैसी ही सजा मिले...'

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Balaknath
Balaknath
social share
google news

Bhiwadi: तिजारा-खैरथल जिले के भिवाड़ी शहर में शुक्रवार शाम को ज्वेलरी शोरूम में हुई डकैती के बाद तनाव बढ़ गया. व्यापारी वर्ग ने सड़क जाम कर अपनी पुख्ता सुरक्षा के लिए प्रदर्शन किया. इस दौरान बातचीत के लिए पहुंचे विधायक बालकनाथ को व्यापारियों को मनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. उन्होंने आश्वासन दिया है जल्द ही पुलिस आरोपियों को पकड़ेगी. जिसके बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ. 

इस दौरान राजस्थान तक से बात करते हुए बालकनाथ ने कहा कि अपराधियों के साथ वैसा ही व्यवहार होना चाहिए जैसा वे दूसरों के साथ करते हैं. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि राजस्थान को अपराध मुक्त बनाने के लिए सरकार बेहतर काम कर रही है और इस दिशा में नई योजनाएं बनाई जा रही हैं.

सीएम से कर चुके बात

बालक नाथ ने मेवात को अपराध का गढ़ बताया और कहा कि सरकार इस क्षेत्र पर विशेष ध्यान दे रही है. बालक नाथ ने कहा कि मेवात में अपराधी खुलेआम घटनाओं को अंजाम देकर वहां शरण लेते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि इस संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री से बातचीत हो चुकी है और भिवाड़ी जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्र के लिए खास पुलिस व्यवस्था की जरूरत है. उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, उनके घरों पर बुलडोजर चलाया जाएगा, और सरकार अपराधियों के खिलाफ कड़े कदम उठाएगी.

ADVERTISEMENT

अपने चुनावी बयान पर दी सफाई

विधानसभा चुनाव के समय बालकनाथ ने कहा था कि तिजारा से साइकिल भी चोरी नहीं हो पाएगी. अपराधी तिजारा छोड़ दें. लेकिन बीते दिनों में जो घटनाएं हुई उसने कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी. बीते 4 दिन पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने भिवाड़ी के चोपानकी क्षेत्र से अलकायदा से जुड़े हुए 6 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया. उसके एक दिन बाद भिवाड़ी के पॉश एरिया में हथियारबंद बदमाशों ने खुलेआम लूट की और गोली मारकर ज्वेलरी शोरूम के मालिक की हत्या कर दी. जिसके बाद लोगों में रोष है. जिसके बाद स्थानीय लोग विधायक से उनके पुराने बयान को लेकर चर्चा कर रहें हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT